• search
हमीरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देवर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, अवैध संंबंध छिपाने के लिए मां ने कर दी अपने मासूम बेटे की हत्या

|
Google Oneindia News

Uttar Pradesh Crime News: हमीरपुर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में एक महिला ने अवैध संबंधों (illicit relationship) के चक्कर में अपने ही सात साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में महिला ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया। हमीरपुर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पिछले सप्ताह सात साल के बेटे ने अपनी मां को चाचा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद मां सर्वेश कुमारी ने बेटे हिमांशु की हत्या की साजिश रच डाली। सर्वेश कुमारी ने अपने बेटे हिमांशु की हत्या की, फिर उसके शव को पशुशाला में फेंक दिया।

woman impaled her seven year old son for illicit relationship in hamirpur

बच्चे के मामा ने पिता पर लगाया था हत्या का आरोप

पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार ने बताया कि 19 दिसंबर की सुबह सात साल के हिमांशु का शव एक पशुशाला में मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी थी। एसपी ने बताया कि हिमांशु के मामा की शिकायत पर पुलिस ने उसके पिता सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो पता चला कि लड़के का पिता सुरेश घटना के समय गांव में ही नहीं था। वहीं, हिमांशु पिछले गुरुवार से अपनी मां के साथ गालहिया गांव में रह रहा था।

महिला ने कबूला जुर्म, भेजी गई जेल

एसपी ने बताया कि हिमांशु की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सब कुछ उगल दिया। महिला ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसी ने अपने बेटे की हत्या की है। एसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यूपी के पंचायत चुनाव में उतरेगी भीम आर्मी, चीफ चंद्रशेखर ने आजमगढ़ में योगी सरकार पर बोला हमलायूपी के पंचायत चुनाव में उतरेगी भीम आर्मी, चीफ चंद्रशेखर ने आजमगढ़ में योगी सरकार पर बोला हमला

English summary
woman impaled her seven year old son for illicit relationship in hamirpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X