• search
हमीरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हमीरपुर में एक साथ उठी दो भाइयों की अर्थी, छोटे भाई की मौत के बाद बड़े भाई ने सदमे में तोड़ दिया दम

|

हमीरपुर, मई 15: खबर उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से है। यहां बुखार-खांसी से छोटे भाई की मौत हो गई। छोटे भाई की मौत से दुखी बड़े भाई ने भी रोते-रोते दम तोड़ दिया। घर में एक साथ दो भाइयों की अर्थी निकलने से पूरे गांव में मातम छा गया। परिजनों ने दोनों भाइयों का गांव के बाहर एक साथ अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें कि दोनों भाइयों में बचपन से बड़ा प्यार था।

Hamirpur News: elder brother no more due to the shock of younger brothers death

ये मामला मुस्कारा थाना क्षेत्र के खड़ेहीलोधन गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खड़ेहीलोधन गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक रामगोपाल वर्मा पिछले चार दिनों से बुखार-खांसी से परेशान थे। परिजन उन्हें राठ कस्बे के एक अस्पताल ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों की सलाह पर उन्हें झांसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। रिटायर्ड शिक्षक का शव पिछले दिनों गांव लाया गया, जहां छोटे भाई का शव देखते ही बड़े भाई ने भी दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:- ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होने पर Gorakhpur में दो मरीजों की हुई मौत, पड़ोसियों ने बंद कर दिया था जनरेटरये भी पढ़ें:- ऑक्सीजन सप्लाई बाधित होने पर Gorakhpur में दो मरीजों की हुई मौत, पड़ोसियों ने बंद कर दिया था जनरेटर

घर में एक साथ दो भाइयों की अर्थी निकलने से पूरे गांव में मातम छा गया। एक साथ दो भाइयों की अर्थी घर से निकाली गई तो पूरे गांव में मातम छा गया। दोनों के शवों का एक साथ अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि दोनों भाइयों में बचपन से बड़ा प्यार था। दोनों अपने-अपने परिवार का भरण पोषण करते थे, लेकिन हर रोज दोनों एक साथ बैठकर भोजन करते थे। परिजनों का कहना है कि रामगोपाल बुखार से पीड़ित थे। वहीं, बड़ा भाई भी कुछ दिनों से बीमार चल रहा था, लेकिन छोटे की मौत का सदमा वह सहन नहीं कर सका।

English summary
Hamirpur News: elder brother no more due to the shock of younger brother's death
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X