India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

यादव समाज ने नगरीय निकाय चुनाव में बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 28 जून। यादव समाज ने बीजेपी से नाराज होकर बीजेपी के खिलाफ नगरीय निकाय चुनाव में मोर्चा खोल दिया है। यादव समाज द्वारा इस बात का ऐलान प्रेस वार्ता आयोजित करके मीडिया के सामने कर दिया गया है। यादव समाज का कहना है कि बीजेपी के विपक्षी दल को यादव समाज द्वारा समर्थन दिया जाएगा।

यादव समाज
प्रेस वार्ता आयोजित करके यादव समाज ने किया ऐलान
बीजेपी से नाराज यादव समाज ने बाकायदा एक प्रेस वार्ता का आयोजन की और इस प्रेस वार्ता में यादव समाज के नेताओं द्वारा इस बात का ऐलान किया गया कि नगरीय निकाय चुनाव में यादव समाज द्वारा बीजेपी के महापौर और पार्षद प्रत्याशियों का खुलकर विरोध किया जाएगाऐ
नगरी निकाय चुनाव में टिकट नहीं मिलने से है नाराज
यादव समाज की यह नाराजगी इसलिए है क्योंकि नगरीय निकाय चुनाव में यादव समाज के एक भी व्यक्ति को बीजेपी ने टिकट देकर अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है जबकि यादव समाज के लोगों का कहना है कि कांग्रेस ने यादव समाज के 5 लोगों को पार्षद प्रत्याशी का टिकट दिया है। बीजेपी की इस अनदेखी के चलते यादव समाज में अब रोष व्याप्त है।
बीजेपी प्रत्याशियों का करेंगे खुलकर विरोध
यादव समाज द्वारा प्रेस वार्ता में यह बात कही गई है कि बीजेपी के महापौर और पार्षद प्रत्याशियों का यादव समाज द्वारा खुलकर विरोध किया जाएगा। इतना ही नहीं बीजेपी के प्रत्याशियों के विरोध में जो प्रत्याशी खड़े हुए उन्हें यादव समाज द्वारा खुलकर समर्थन भी किया जाएगा।
80 हजार से ज्यादा आबादी है ग्वालियर में यादव समाज की
यादव समाज द्वारा मीडिया को यह जानकारी दी गई कि ग्वालियर जिले में यादव समाज की 80000 से ज्यादा आबादी है। यही कारण है कि यादव समाज द्वारा सभी राजनीतिक पार्टियों से मांग की गई थी कि उनके समाज के लोगों को उम्मीदवार बनाया जाए लेकिन बीजेपी द्वारा यादव समाज के एक भी व्यक्ति को टिकट नहीं दिया गया।

Comments
English summary
yadav community opened front against bjp in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X