• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री की सादगी आई सामने, रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद ई-रिक्शा से पहुंचे घर

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 17 मई। आमतौर पर आपने किसी भी मंत्री को लंबे चौड़े गाड़ियों के काफिले के साथ आते जाते देखा होगा लेकिन मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ऐसे मंत्री हैं जो अपनी सादगी के लिए लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। यही वजह है कि मंगलवार की सुबह ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर सादगी भरे अंदाज में रेलवे स्टेशन से ई-रिक्शा में बैठकर अपने घर के लिए रवाना हो गए।

minister

ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ट्रेन में बैठकर भोपाल से ग्वालियर पहुंचे थे। ऊर्जा मंत्री मंगलवार की सुबह ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर उतर गए। यहां ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने रेलवे स्टेशन के बाहर आकर एक आम आदमी की तरह रिक्शा देखना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर को एक ई-रिक्शा मिल गया। ऊर्जा मंत्री ई-रिक्शा की सीट पर जाकर बैठ गए।

minister

मंत्री को आम आदमी की तरह ई-रिक्शा में बैठा देखकर लोग रह गए हैरान
ऊर्जा मंत्री जब ई-रिक्शा में जा कर बैठे तो उसी ई-रिक्शा में दो और सवारियां जाकर बैठ गईं। इसके बाद ई-रिक्शा चालक ने ई-रिक्शा को चलाना शुरु कर दिया। मंत्री को पहचानने वाले लोग यह देखकर हैरान रह गए कि वह मंत्री होकर भी एक आम आदमी की तरह ई-रिक्शा की यात्रा कर रहे हैं।

अक्सर अपने अनोखे अंदाज के लिए सुर्खियों में रहते हैं ऊर्जा मंत्री
प्रद्युमन सिंह तोमर अपने अनोखे अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह शहर के किसी भी नाले में कूदकर सफाई करने लगते हैं। किसी भी सार्वजिनक शौचालय में जाकर सफाई करने लगते हैं। कभी किसी के घर से खाना मांग कर खाने बैठ जाते हैं तो कभी किसी मंडली में भजन गाने लगते हैं। ऊर्जा मंत्री का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं प्रद्युमन सिंह तोमर
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए तो ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आ गए। कांग्रेस सरकार में वे खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री थे लेकिन बीजेपी सरकार में वे अब ऊर्जा मंत्री हैं।

Comments
English summary
unique style of energy minister left from railway station sitting in e-rickshaw
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X