• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जो लोग कांच के घर में रहते हैं उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए, गुना में बोले सिंधिया

|
Google Oneindia News

गुना, 18 मई। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके विधायक बेटे जयवर्धन सिंह को नसीहत हुए कहा है कि जो लोग कांच के घर में रहते हैं उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को गुना के दौरे पर थे।

scindia

राजा और महाराजा के बीच की सियासी अदावत जग जाहिर है। कांग्रेस मे रहते हुए भी दिग्गी राजा और महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच कई बार खींचतान की खबरें सामने आती रहीं है। अब राजा और महाराजा दोनों के दल अलग अलग हो गए हैं। यही वजह है कि सिंधिया ने खुलकर पिता और पुत्र को नसीहत दे डाली।
scindia
जो लोग कांच के घर में रहते हैं उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए
सिंधिया ने पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि 'फोटो की राजनीति में नहीं चलना चाहता, जिन लोगों के साथ पूर्ण रुप से वे देखे गए हैं, एक पूर्व मुख्यमंत्री हैं वर्तमान कांग्रेस के विधायक हैं, जो लोग कांच के घर में रहते हैं उन्हें पत्थर नहीं फेंकना चाहिए। सिंधिया ने यह भी कहा कि 'हमारे पुलिस जवानों को मार गिराया इससे दर्दनाक घटना नहीं हो सकती, मुझे फक्र है हमारे मध्यप्रदेश की पुलिस पर कि उन्होंने जाकर सभी को पकड़ा, तीन की जान गई और बांकी चार लोगों को गिरफ्तार किया, में चाहता हूं कि जो लोग गिरफ्तार हुए हैं उन्हें सख्त से सख्त सजा मिले।
आरोन कांड में शहीद हुए आरक्षक नीरज भार्गव के निवास पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री
आरोन कांड में शहीद हुए आरक्षक नीरज भार्गव के निवास पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे। श्री सिंधिया ने शहीद नीरज भार्गव के परिजनों से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही उन्होंने ने शहीद के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए कहा कि दुख की घड़ी में सरकार आपके साथ खड़ी है।

Comments
English summary
jyotiraditya scindia gave advice to digvijay singh and jaivardhan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X