• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जिसे मानती थी बेटा, वही करता रहा बेटी से दुष्कर्म

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 17 अगस्त। ग्वालियर में एक महिला जिसे अपना बेटा मानती रही, उसी युवक ने महिला की बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना लिया। इतना ही नहीं महिला की बेटी से उस युवक ने लाखों रुपए भी ऐंठ लिए। पूरा मामला ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना इलाके का है।

पड़ोस में रहने वाले युवक को महिला मानती थी बेटा

पड़ोस में रहने वाले युवक को महिला मानती थी बेटा

बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली एक महिला पड़ोस में रहने वाले एक युवक को अपने बेटे की तरह मानती थी। युवक अक्सर महिला के घर पर आया जाया करता था। महिला को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि जिसे वह अपने बेटे जैसा मान रही है वही युवक उसकी ही बेटी की आबरू लूट लेगा।

घर में अकेला पाकर बना लिया हवस का शिकार

घर में अकेला पाकर बना लिया हवस का शिकार

पड़ोसी युवक का महिला के घर में आना जाना था। एक दिन युवक महिला के घर में पहुंचा तो महिला घर पर मौजूद नहीं थी और महिला की बेटी घर पर अकेली थी। यह देखकर युवक की नियत बिगड़ गई और उसने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। युवक ने दुष्कर्म के बाद युवती को शादी करने का वादा भी किया।

शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा दुष्कर्म

युवती पडो़सी युवक के किए गए वादे के झांसे में आ गई। इसके बाद युवक लगातार युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। 3 साल तक युवक ने युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया और युवती शादी के इंतजार में युवक की इन हरकतों का विरोध नहीं कर सकी।युवक महिला की बेटी से दुष्कर्म तो करता ही था इसके साथ ही उसने युवती से पैसे झटकना भी शुरू कर दिए। बीते 3 साल में युवक ने युवती को अलग-अलग बहाने बनाकर तकरीबन चार लाख रुपए ले लिए।

शादी से इनकार किया तो युवती ने कराया मामला दर्ज

शादी से इनकार किया तो युवती ने कराया मामला दर्ज

3 साल बीत जाने के बाद जब युवती ने युवक से शादी करने की जिद की तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। युवती समझ गई कि उसके साथ धोखा हुआ है। युवती ने अपनी मां को पूरी बात बताई तो मां के पैरों तले जमीन निकल गई। महिला जिसे अपना बेटे जैसा मानती थी उसी युवक ने उनकी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी। युवती ने थाने पहुंचकर युवक पर मामला दर्ज करवाया है।

Comments
English summary
in gwalior, the neighboring youth did physical assault on the girl and also took money
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X