India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पति करता था पत्नी के साथ अननेचुरल सेक्स, पत्नी ने पहुंचाया पति को हवालात

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 16 मई। ग्वालियर में एक महिला के साथ उसका पति पिछले 11 साल से अननेचुरल सेक्स कर रहा था। लाख समझाने के बाद भी पति ने अपनी पत्नी की बात नहीं सुनी। 11 साल से अननेचुरल सेक्स से परेशान पत्नी का सब्र जवाब दे गया और पत्नी ने थाने पहुंचकर पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति को हवालात में पहुंचा दिया है।

sex

ग्वालियर के पटेल नगर में रहने वाली महिला के साथ उसका ही पति पिछले 11 साल से अननेचुरल सेक्स कर रहा था। 2011 से इसकी शुरुआत हुई। पति 2011 से लगातार पत्नी के साथ अननेचुरल सेक्स करता रहा और पत्नी 11 साल तक पति की शारीरिक प्रताड़ना को झेलती रही।

ससुराल में की पति की शिकायत तो भी पति करता रहा मनमानी
पीड़ित महिला के साथ लगातार उसका पति अननेचुरल सेक्स कर रहा। पहले महिला ने अपने पति को अननेचुरल सेक्स करने से रोकने की बात कही, लेकिन महिला का पति रुकने की बजाय और ज्यादा अननेचुरल सेक्स करने लगा। इस बात की शिकायत महिला ने अपने ससुराल के अन्य सदस्यों से की, लेकिन किसी ने भी महिला का साथ नहीं दिया।

परेशान होकर महिला पहुंच गई थाने
11 साल तक पति द्वारा किए गए अननेचुरल सेक्स से महिला पूरी तरह टूट गई। अपने साथ हो रहे अननेचुरल सेक्स से महिला इतनी परेशान हो गई कि आखिरकार उसकी हिम्मत जवाब दे गई और रविवार को महिला सीधा यूनीवर्सिटी थाने पहुंच गई। यहां पर महिला ने अपनी पीड़ा पुलिस को बताई जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर मे लगातार आ रहे हैं ऐसे मामले

पिछले कुछ समय से ग्वालियर में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे है, जिनमें महिलाएं अननेचुरल सेक्स करने की शिकायत थाने लेकर पहुंच रही है। पुलिस का कहना है कि ऐसे मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं।

Comments
English summary
husband was doing unnatural sex with his wife for 11 years wife filed a case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X