• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Gwalior news: सेवा नगर रोड पर बुलडोजर से तोड़े गए सड़क किनारे के मकान, पुलिस रही मौजूद

ग्वालियर में फिर हटाया अतिक्रमण, सेवानगर रोड़ पर हटाया गया अतिक्रमण, बुलडोजर चलाकर तोड़े गए अतिक्रमण, भारी पुलिस बल भी रहा मौजूद
Google Oneindia News

Gwalior में मंगलवार को एक बार फिर से सेवा नगर रोड पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। सेवा नगर रोड पर पिछले दिनों तुड़ाई के समय कांग्रेस विधायक के हस्तक्षेप के बाद स्थानीय लोगों को खुद अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन ने मोहल्ला दी थी। समय सीमा पूरी होने के बाद मंगलवार को प्रशासनिक अमला अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंच गया और बुलडोजर की मदद से मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की गई।

Recommended Video

Gwalior news: सेवा नगर रोड पर बुलडोजर से तोड़े गए सड़क किनारे के मकान, पुलिस रही मौजूद
gwalior

सेवा नगर रोड का किया जा रहा है चौड़ीकरण
सेवा नगर रोड का चौड़ीकरण किया जा रहा है। सड़क को चौड़ा करने के लिए सड़क किनारे बने मकानों को तोड़ने की कार्रवाई प्रशासन द्वारा की जा रही है। मंगलवार को प्रशासनिक अमला सेवा नगर रोड पर पहुंचा। यहां एसडीएम प्रदीप सिंह मौजूद थे। एसडीएम की निगरानी में भारी पुलिस बल के साथ बुलडोजर की मदद से मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की गई।

कई लोगों ने स्वेच्छा से हटा लिया अतिक्रमण

कुछ दिन पहले प्रशासनिक अमला सेवा नगर रोड पर मकान तोड़ने के लिए पहुंचा था। यहां पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जमकर हंगामा किया गया था। हंगामे के बाद कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार भी पहुंच गए थे। विधायक ने प्रशासन से 2 दिन की मोहलत ले ली थी और स्थानीय लोगों से अपील की थी कि वे स्वयं ही अपने अतिक्रमण को हटा लें। तब से प्रशासन ने यहां कोई कार्रवाई नहीं की थी। कई लोगों ने अपने अतिक्रमण को स्वयं हटा लिया था लेकिन जो अतिक्रमण रह गए थे उन्हें मंगलवार को हटाने प्रशासनिक अमला पहुंच गया।

किला गेट चौराहे पर भी हटाया गया था अतिक्रमण
पिछले दिनों किला गेट के चौराहे पर भी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की थी। अतिक्रमण हटाने के दौरान यहां काफी हंगामा भी हुआ था। स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और धरना दिया था। इस दौरान पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से लोगों की बहसबाजी भी हो गई थी।

ये भी पढ़ें-Morena news: ऐसे तैयार होती है मुरैना की मशहूर गजक, 200 करोड़ का है कारोबारये भी पढ़ें-Morena news: ऐसे तैयार होती है मुरैना की मशहूर गजक, 200 करोड़ का है कारोबार

Comments
English summary
houses demolished by bulldozers on sevanagar road in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X