• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्वालियर: जिसे माना भाई उसी ने दोस्त के साथ मिलकर किया बलात्कार, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, मई 23: खबर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से है। यहां भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को ही शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, 17 साल की किशोरी ने जिसे अपना भाई माना, उसी ने अपने दोस्त की मदद से उसे बंधक बना कर बलात्कार किया। इतना ही नहीं, शोर मचाने या किसी को बताने पर आरोपित उसके माता-पिता को जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस ने युवती की शिकायत पर दोनों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

Gwalior News: girl was allegedly physical attack by her landlords son and his friend

ये मामला ग्वालियर जिले के चार शहर का नाका का है। बता दें कि 17 साल की किशोरी 12वीं की छात्रा है अपने परिवार के साथ किराए का कमरा लेकर रहती है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, 21 मई की रात करीब डेढ़ बजे मकान मालिक का बेटा नीलू अपने दोस्त सत्यम के साथ उसके कमरे पर पहुंचा और उसका मुंह बंद कर उठाकर अपने कमरे में ले गया। आरोप है कि मकान मालिक के बेटे नीलू ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके दुष्कर्म किया। छात्रा ने विरोध किया तो सत्यम ने उसके हाथ पकड़े और नीलू ने उसके साथ गलत काम किया।

इसके बाद सत्यम उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था, तभी मकान में रहने वाले अन्य किराएदार जाग गए। घर में जगार हो जाने पर किशोरी को धमकाकर दोनों आरोपित मौके से भाग गए। पीड़िता ने परिवार को आपबीती बताई। जानकारी मिलते ही परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह मकान मालिक के बेटे नीलू को अपना भाई मानती थी। वह उनके सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वह नहीं पसीजे।

ये भी पढ़ें:- शर्मनाक : रात को 2 वार्ड बॉय ने महिला मरीज का ऑक्सीजन पाइप निकालने की कोशिश की, कान के टॉप्स ले गएये भी पढ़ें:- शर्मनाक : रात को 2 वार्ड बॉय ने महिला मरीज का ऑक्सीजन पाइप निकालने की कोशिश की, कान के टॉप्स ले गए

ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नामजद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, समेत कई धाराओं में मुकदम दर्ज कर जेल भेज दिया है।

English summary
Gwalior News: girl was allegedly physical attack by her landlord's son and his friend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X