• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एक ही परिवार के 27 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, 17 माह की बच्ची से लेकर 105 साल के बुजुर्ग तक हुए संक्रमित

|

ग्वालियर, 15 मई। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कहर बरपा रही है। कई परिवारों के सारे सदस्य कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के मुरार विकास खंड के गांव भेला खुर्द में एक ही परिवार के 27 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए। इनमें 17 माह की बच्ची से लेकर 105 साल के बुजुर्ग तक शामिल हैं।

बिरला अस्पताल में भर्ती करवाया गया

बिरला अस्पताल में भर्ती करवाया गया

बता दें ग्वालियर जिले की स्यावरी ग्राम पंचायत के गांव भेला खुर्द के सोनेराम की तबीयत पिछले कई दिन से खराब चल रही थी। उन्हें मंगलवार को बिरला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जांच के दौरान वे कोरोना पॉजिटिव निकले।

चिकित्सा विभाग की टीम सोनेराम के गांव पहुंची

चिकित्सा विभाग की टीम सोनेराम के गांव पहुंची

इसके बाद चिकित्सा विभाग की टीम सोनेराम के गांव पहुंची और उनके परिवार के सदस्यों के सैंपल लिए, जिनमें परिवार के 27 कोरोना संक्रमित पाए गए। एक साथ एक ही परिवार के इनते लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने पर चिकित्सा विभाग के भी हाथ पांव फूल गए। सूचना पाकर एसडीएम पुष्पा पुषाम भी गांव पहुंचीं।

SDM ने संक्रमित मरीजों के हाल भी जाने

SDM ने संक्रमित मरीजों के हाल भी जाने

एसडीएम पुष्पा पुषाम ने पूरे गांव को सील करवा दिया। संक्रमित मरीजों के हाल भी जाने। उनके घर की तरफ जाने वाले रास्ते पर बैरिकेडिंग लगवा दी। तीन मरीजों का घर गांव में होने से उनको भी खेतों में बने हुए अलग घर में आइसोलेट कर दिया है।

कुलदीप रांका : कोविड-19 संक्रमित वो IAS जिन्होंने घर पर इन 8 तरीकों से दी कोरोना को मातकुलदीप रांका : कोविड-19 संक्रमित वो IAS जिन्होंने घर पर इन 8 तरीकों से दी कोरोना को मात

English summary
same family 27 members corona positive Including 17 months baby and 105 years old man
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X