• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घोर लापरवाही : मोबाइल नंबर की वजह से ग्वालियर में फ्रंटलाइन वर्करों को नहीं लगा कोरोना का टीका

|
Google Oneindia News

ग्वालियर। देशभर में 16 जनवरी से शुरू हुआ कोविड-19 टीकाकरण अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है। फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका लगाया जा रहा है, मगर मध्य प्रदेश के ग्वालियर से कोरोना के खिलाफ जंग मजाक बन जाने का मामला सामने आया है। यहां पर एक मोबाइल नंबर की गलती से कई फ्रंटलाइन वर्कर्स को समय पर टीका नहीं लग पाया है।

    Corona Vaccination: Gwalior में लिस्ट में 1000 से ज्यादा लोगों का एक ही मोबाइल नंबर | वनइंडिया हिंदी

    Frontline workers did not get Corona vaccine due to mobile number in Gwalior

    पूरा मामला ये है कि ग्वालियर नगर पालिका निगम के 1087 कर्मचारियों को कोरोना का टीका लगाया जाना था। कोरोना टीकाकरण अभियान की तैयारियों के दौरान इन फ्रंटलाइन वर्कर्स के नामों की सूचि तैयार की गई थी।

    सूचि में इनके नाम के साथ-साथ मोबाइल नंबर भी लिखे हुए थे, ताकि समय पर इन्हें टीका लगवाने के लिए मैसेज भेजा जा सके। हुआ ये कि सभी कर्मचारियों के नामों के सामने अलग अलग की बजाय एक ही मोबाइल नंबर लिख दिया गया, जो ग्वालियर ​नगर पालिका निगम के कार्यालय अधीक्षक राजेश सक्सेना का था।

    गर्भ में जुड़वा बच्चे, फिर भी सुभिता ढिल्लन ने जारी रखी पढ़ाई और कर दिया राजस्थान टॉप, देखें डांस VIDEOगर्भ में जुड़वा बच्चे, फिर भी सुभिता ढिल्लन ने जारी रखी पढ़ाई और कर दिया राजस्थान टॉप, देखें डांस VIDEO

    कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू हुआ तो इन फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीका लगवाने के लिए मैसेज किया था। मोबाइल नंबर की गलती की वजह ​सभी के पास मैसेज नहीं पहुंचा। ग्वालियर में विभिन्न जगहों पर 13 वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन के लिए कोई आया ही नहीं।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्वालियर में सोमवार 8 फरवरी को 5382 लोगों को टीका लगना था लेकिन सिर्फ 1592 लोगों को ही टीका लग पाया। लापरवाही पर हेल्थ अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

    English summary
    Frontline workers did not get Corona vaccine due to mobile number in Gwalior
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X