India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अब ग्वालियर में डकैत गुड्डा गुर्जर ने एक परिवार पर बरपाया कहर

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 30 जून। डकैत गुड्डा गुर्जर के आतंक का असर अब ग्वालियर जिले में भी दिखने लगा है। ग्वालियर जिले के ग्राम पवा मढ़ैया में पहुंचकर गुड्डा गुर्जर गैंग ने एक परिवार पर कहर बरपाया। गुड्डा गुर्जर गैंग ने परिवार के लोगों के साथ जमकर मारपीट की। यहां तक कि गुड्डा गुर्जर गैंग ने परिवार के बुजुर्ग लोगों तक को नहीं बख्शा और उन पर भी लाठियां बरसाईं।

police
शादी तोड़ने से किया इंकार तो डकैत ने लगा दी मार
दरअसल गुड्डा गुर्जर अपनी गैंग के साथ पवा मढ़ैया गांव पहुंचा था। यहां उसने एक लड़की के पिता पर दबाव बनाया कि वह अपनी लड़की की शादी जिस जगह कर रहा है वहां से लड़की का रिश्ता तोड़ दे और गुड्डा गुर्जर द्वारा बताए गए परिवार में अपनी लड़की का रिश्ता जोड़ दे। लड़की के पिता ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। इतना सुनते ही गुड्डा गुर्जर भड़क उठा और उसने अपनी गैंग के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर पूरे परिवार पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। यहां तक कि गुड्डा गुर्जर ने बुजुर्गों तक को नहीं बख्शा।
आधा दर्जन से अधिक डकैत गैंग में हैं शामिल
गुड्डा गुर्जर की गैंग में आधा दर्जन से अधिक डकैत शामिल हैं। इन सभी डकैतों के हाथों में हथियार भी रहते हैं और लाठी भी रहती है। इन डकैतों का आतंक मुरैना से लेकर ग्वालियर तक फैला हुआ है। डकैत गुड्डा गुर्जर मुरैना और ग्वालियर दोनों ही स्थानों पर वारदातों को अंजाम दे रहा है।
पंचायत चुनावों को भी कर रहा है डकैत गुड्डा गुर्जर प्रभावित
सूत्रों की माने तो ग्वालियर चंबल अंचल में चल रहे पंचायत चुनावों को भी डकैत गुड्डा गुर्जर प्रभावित कर रहा है। सूत्र बताते हैं कि डकैत गुड्डा गुर्जर ग्रामीणों के बीच पहुंचकर किसी एक प्रत्याशी का नाम बता कर ग्रामीणों से उस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने का दबाव भी बना रहा है।
पुलिस की तरफ से डकैत गुड्डा गुर्जर पर है साठ हजार का इनाम
डकैत गुड्डा गुर्जर पर पुलिस ने ₹60000 का इनाम घोषित कर रखा है। डकैत गुड्डा गुर्जर मुरैना के लोहागढ़ गांव का रहने वाला है। ग्वालियर की सीमा से लगे हुए इस इलाके की वजह से डकैत गुड्डा गुर्जर का ग्वालियर के इलाके में भी आतंक देखने को मिल रहा है।
डकैत गुड्डा गुर्जर की आहट मिलने पर ग्वालियर पुलिस हुई है अलर्ट
डकैत गुड्डा गुर्जर की जानकारी मिलने पर ग्वालियर पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय कर दिया है और पुलिस अब यह प्रयास कर रही है कि डकैत गुड्डा गुर्जर को अपनी गिरफ्त में ले लिया जाए। उधर मुरैना पुलिस भी लगातार डकैत गुड्डा गुर्जर को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Comments
English summary
dacoit gudda gurjar thrashed a family fiercely in gwalior
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X