• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ब्लैक फंगस मध्य प्रदेश : पिता के इलाज के लिए बेटी ने किए 800 कॉल, CM से भी लगाई मदद की गुहार

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 26 मई। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के साथ ही अब ब्लैक फंगस के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं। ब्लैक फंगस से पीड़ित एक व्यक्ति की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बेटी अपने पिता के इलाज के लिए मदद की गुहार लगा रही है।

Black fungus Madhya Pradesh: 800 calls for daughters treatment for father, CM also calls for help

जानकारी के अनुसार युवती के पिता मध्य प्रदेश के ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती है। उनका ब्लैक फंगस का इलाज चल रहा है, मगर उन्हें ब्लैक फंगस के इलाज में काम आने वाला इंजेक्शन नहीं मिल रहा। उनकी बेटी ने वीडियो जारी कर कहा है कि मुख्यमंत्री जी, प्लीज मेरे पापा के इलाज में मदद करें और इंजेक्शन की व्यवस्था कराएं। उनके परिवार को मदद की सख्त जरूरत है।

पानी में योगा करने वालीं आईएएस नेहा शर्मा ने शेयर की IAS Swati Meena Naik की होटल वाली फेक स्टोरीपानी में योगा करने वालीं आईएएस नेहा शर्मा ने शेयर की IAS Swati Meena Naik की होटल वाली फेक स्टोरी

बच्ची ने वीडियो में बताया कि उनके पिता की हालत बहुत खराब है। ब्लैक फंगस की वजह से उनकी एक आंख और जबड़ा डॉक्टरों को निकालना पड़ा है। उन्हें मदद की सख्त दरकार है। वह मदद के लिए सीएम, अफसरों समेत अन्य को 800 से ज्यादा कॉल कर चुकी है।

खबर है कि बच्ची का यह वीडियो एक दिन पहले का है। बुधवार को उसकी मदद हो गई है। ग्वालियर डीएम डीएम कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने एक इंजेक्शन उपलब्ध करवाया है जबकि भोपाल से भी इंजेक्शन भेजे गए हैं। इसके लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी तीन इंजेक्शन भेजे हैं।

English summary
Black fungus Madhya Pradesh: 800 calls for daughter's treatment for father, CM also calls for help
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X