• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जर्जर सड़क देखकर नाराज हुए ऊर्जा मंत्री सड़क पर चले नंगे पैर

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 25 मई। लक्ष्मण तलैया इलाके का निरीक्षण करने पहुंचे उर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने जब जर्जर सड़क देखी तो अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए वे जर्जर सड़क पर नंगे पैर चले। यह नजारा देखकर उनके साथ मौजूद अधिकारी टेंशन में आ गए। मंत्री के साथ मौजूद अधिकारी एवं उनके समर्थकों ने मंत्री महोदय को नंगे पैर चलने से रोकने का प्रयास भी किया लेकिन ऊर्जा मंत्री ने किसी की एक नहीं सुनी और सड़क पर नंगे पैर चल दिए।

energy minister
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर बुधवार की सुबह सवेरे लक्ष्मण तलैया इलाके में भ्रमण के लिए पहुंच गए थे। यहां जब उन्होंने शब्द प्रताप आश्रम के लिए जाने वाली रोड़ को देखा तो वे हैरान रह गए। यह रोड़ बहुत जर्जर हालत में थी। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने जब इस रोड़ की जर्जर हालत देखी तो उन्होंने इस बात को लेकर अपनी नाराजगी कुछ अलग ढंग से बयां की। ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपने पैरों के जूते उतार कर जर्जर सड़क पर नंगे पैर चल दिए।
नंगे पैर ही किया ऊर्जा मंत्री ने पूरे इलाके का भ्रमण
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने जर्जर सड़क पर नंगे पैर चल कर अपना गुस्सा तो जाहिर किया ही, इसके साथ ही उन्होंने पूरे इलाके में भ्रमण के दौरान अपने पैर में जूते या चप्पल नहीं पहने। वह नंगे पैर ही पूरे इलाके में घूम-घूम कर जनता के बीच गए और जनता से उन्होंने बातचीत की।
तड़के सुबह 5 बजे ही लक्ष्मण तलैया इलाके में पहुंच गए थे मंत्री
ऊर्जा मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर तड़के सुबह 5 बजे ही लक्ष्मण तलैया इलाके में पहुंच गए थे। यहां ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने पूरे इलाके में घूम-घूम कर भ्रमण किया और इलाके में रहने वाले लोगों से बातचीत करके यह जाने का प्रयास किया कि उन्हें किसी बात की कोई समस्या तो नहीं है।
बहोड़ापुर इलाके में भी सुबह 5 बजे पहुंच गए थे ऊर्जा मंत्री
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर का तड़के सुबह 5 बजे इलाके का भ्रमण करना कोई नई बात नहीं है। पिछले दिनों बहोड़ापुर इलाके में भी ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन तोमर तड़के सुबह 5 बजे ही पहुंच गए थे। यहां पर जब उन्हें कोई जनता नहीं मिली तो ऊर्जा मंत्री ने लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाकर उनके बाहर आने पर समस्याओं के बारे में जानकारी ली थी।
ऊर्जा मंत्री बोले जब मुझे तकलीफ का एहसास होगा तो अधिकारियों को भी होगा
ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर से जब इस बारे में पूछा गया कि आखिर उन्होंने नंगे पैर भ्रमण क्यों किया तो ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने जवाब दिया कि उनकी जनता को जो तकलीफ हो रही है उस तकलीफ का एहसास वह भी करना चाहते हैं क्योंकि जब उन्हें तकलीफ का एहसास होगा तभी अधिकारियों को भी एहसास होगा।

Comments
English summary
angered by the dilapidated road the energy minister walked barefoot on the road
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X