India
  • search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

रूठे पति को मनाने रेलवे स्टेशन पर पहुंची महिला के साथ रेलवे स्टेशन के पास ही बलात्कार

|
Google Oneindia News

ग्वालियर, 2 जुलाई। रूठे हुए पति को मनाने के चक्कर में एक महिला की आबरू लूट गई। मामला ग्वालियर रेलवे स्टेशन के पास का है। बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली एक महिला का पति उससे रूठ गया। रूठे हुए पति को मनाने के लिए महिला ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी और स्टेशन के पास उसकी एक अनजान शख्स ने आबरू लूट ली।

दुष्कर्म
खाने को लेकर हो गया था पति से विवाद
बहोड़ापुर इलाके में रहने वाली महिला का अपने पति के साथ खाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला का पति घर से नाराज होकर बाहर निकल गया। महिला भी अपने पति से रूठ कर घर में ही बैठी रही। काफी देर तक जब पति वापस नहीं लौटा तो महिला परेशान हो उठी।
पति के मोबाइल पर बात करने की करती रही कोशिश
पति रूठ कर घर से चला गया तो महिला पति को मनाने के लिए मोबाइल पर फोन करके उससे बात करने की कोशिश करती रही लेकिन पति का मोबाइल बंद था इसलिए महिला पति से बात नहीं कर सकी। फिर महिला ने खुद ही घर से बाहर निकल कर पति को ढूंढने का निर्णय लिया।
बाजारों में तलाश थी रही अपने पति को
झगड़ा करके घर से निकले पति को ढूंढने के लिए महिला ग्वालियर शहर के बाजारों में घूमकर पति को तलाश करती रही लेकिन महिला के पति की कहीं कोई खबर नहीं मिल सकी, हालांकि महिला के मिलने वाले एक शख्स ने उसे बताया कि उसके पति को उन्होंने रेलवे स्टेशन की तरफ जाते हुए देखा है।
पति को मनाने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई महिला
महिला को जब जानकारी लगी कि उसका पति रेलवे स्टेशन की तरफ गया है तो महिला जल्दी से ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर भी पहुंच गई। यहां उसने रेलवे स्टेशन पर अपने पति को ढूंढना शुरू किया लेकिन रात काफी हो गई तो महिला थक कर रेलवे स्टेशन पर ही बैठ गई।
अनजान शख्स ने दिया महिला को मदद का भरोसा
महिला जब रेलवे स्टेशन पर बैठ गई तो एक अनजान शख्स ने महिला से उसकी उदासी का कारण पूछा। महिला ने जब बताया कि उसका पति उससे रूठ कर चला गया है तो उस शख्स ने अपना नाम राजेंद्र रावत निवासी सबलगढ़ बताया और उसने महिला को विश्वास दिलाया कि वह महिला की मदद उसके पति को ढूंढने में जरूर करेगा।
महिला को अपनी बातों में उलझा कर प्लेटफार्म नंबर 4 की तरफ ले गया अनजान शख्स
महिला को राजेंद्र नाम के अनजान शख्स ने अपनी बातों में उलझा लिया और उसे बहला-फुसलाकर पति को ढूंढने का भरोसा दिलाते हुए प्लेटफार्म नंबर 4 की तरफ ले गया। यहां अंधेरे में ले जाकर उसने महिला को पकड़ लिया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया।
आबरू लुट जाने के बाद महिला को मिल गया पति
अनजान शख्स ने प्लेटफार्म के पास ही महिला की इज्जत लूट ली। महिला किसी तरह जब अनजान शख्स के चंगुल से छूटी तो उसे रेलवे स्टेशन पर ही उसका पति भी मिल गया। उसने पति को अपने साथ हुई पूरी घटना बताई। जिसके बाद महिला पति के साथ पड़ाव थाने पहुंची और एफआईआर दर्ज करवाई।

Comments
English summary
a woman who went to persuade her husband was physical assault at the railway station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X