• search
ग्वालियर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोवा एक्सप्रेस ट्रेन में 23 साल की लड़की की मौत, परिजन बोले-छोले-भटूरे के कारण गई जान

|

ग्वालियर। गोवा एक्सप्रेस ट्रेन में एक युवती की मौत का मामला सामने आया है। 23 वर्षीय यह युवती हरियाणा के करनाल की रहने वाली थी। चलती ट्रेन के बाथरूम में अचेत अवस्था में पड़ी मिली थी। थोड़ी देर बाद ट्रेन में ही मौत हो गई। रास्ते में ललीतपुर रेलवे स्टेशन पर युवती का शव उतारा गया है।

23 year old girl from Karnal Haryana dies in Goa Express train

जानकारी के अनुसार करनाल की युवती काजल अपनी मां, छोटी बहन व भाई के साथ गोवा एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रही थी। ट्रेन ग्वालियर से निकलने के बाद काजल के सिर में दर्द होने लगा था। ट्रेन झांसी पहुंची तब तक उसकी तबीयत अधिक बिगड़ने लगी। इस पर वह ट्रेन के टॉयलेट में चली गई। काफी देर तक टॉयलेट से नहीं लौटने पर भाई प्रमोद उसे देखने गया तो वह टॉयलेट में अचेत अवस्था में मिली। उसकी मौत हो चुकी थी। ​ललितपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उसका शव उतारा गया।

इंजीनियर ने 87 साल पुराने पेड़ पर बनाया 4 मंजिला घर, टहनियां बनीं डाइनिंग टेबल-टीवी स्टैंड

भाई प्रमोद ने आरोप लगाया कि ग्वालियर स्टेशन पर छोले-भटूरे खरीदे थे। छोले भटूरे खाने के बाद ही काजल की तबीयत बिगड़ गई थी। उन्हीं की वजह से उसकी मौत हो गई। आरपीएफ ने ग्वालियर के आरपीएफ टीआई आनंद स्वरूप पांडेय से पूछा कि ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर छोले-भटूरे बिकते हैं। परिजनों ने छोले भटूरे की वजह से उसकी मौत हो जाने के आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
23-year-old girl from Karnal, Haryana dies in Goa Express train
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X