• search
गुवाहाटी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वे चायवाला कहकर खिल्ली उड़ाते थे, आज उन्हीं लोगों को चायवाला चाय-बागानों में ले आया है: राजनाथ

|

गुवाहाटी। रक्षा मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह आज असम आए हैं। यहां वह चुनाव-प्रचार कर रहे हैं। असम के लुमडिंग में राजनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे। राजनाथ ने कहा, "पहले हमारे पीएम को चायवाला कहकर उनका मजाक उड़ाया जाता था। अब वही लोग चाय की पत्तियों को बेच रहे हैं, लूट रहे हैं। आप देख रहे हैं न, असली 'चायवाला' उन्हें चाय के बागानों में ले आया है।"

Defence Minister Rajnath Singh rally in Lumding assam, know what he says

असम में बोले राजनाथ- असली चायवाला हमारे साथ
राजनाथ आमजन से आग्रह करते हुए आगे बोले कि, "आप लोगों को इनसे (कांग्रेस) सतर्क रहना होगा। आपको भाजपा के लिए समर्थन देना है। क्योंकि, सच्चा और प्रमाणित 'चायवाला' हमारे साथ है।"
इससे पहले भाजपा आलाकमान की ओर से राजनाथ सिंह के असम-कार्यक्रम के बारे में बताया गया कि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कल यानी मंगलवार को असम में दो रैलियों को संबोधित करेंगे, तो उनकी जनसभाएं लुमडिंग और होजाई में हो रही हैं।

भारत धर्मशाला नहीं जहां कोई भी आकर रहने लगे, खोजकर कार्रवाई करेंगे: रोहिंग्याओं पर बोले मंत्री विजभारत धर्मशाला नहीं जहां कोई भी आकर रहने लगे, खोजकर कार्रवाई करेंगे: रोहिंग्याओं पर बोले मंत्री विज

भाजपा आती है तो विकास आता है: अमित शाह
राजनाथ से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि, "असम की सत्ता में कांग्रेस आने का मतलब अशांति आना है।शाह बोले कि, कुछ साल पहले तक जब असम में कांग्रेस का शासन था तो यहां आंदोलन हुआ करते थे। गोलियां चलती थीं और लोग मर रहे थे। मगर,फिर आपने 5 साल भाजपा को दिए तो असम विकास के रास्ते पर चल पड़ा। हमने राज्य में बहुत से काम किए। पर जब कांग्रेस आती है तो यहां अशांति आती है। और, भाजपा आती है तो विकास आता है।"

VIDEO: असम में कांग्रेस पर बरसे CM शिवराज, कहा- महात्मा गांधी नहीं, जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं राहुलVIDEO: असम में कांग्रेस पर बरसे CM शिवराज, कहा- महात्मा गांधी नहीं, जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं राहुल

English summary
Defence Minister Rajnath Singh rally in Lumding assam, know what he says
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X