• search
गुवाहाटी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

असम में मारे गए DNLA के 7 आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किए हथियार और गोला-बारूद

|
Google Oneindia News

गुवाहटी, मई 23। पूर्वोत्तर राज्य असम में रविवार तड़के एक एनकाउंटर में 7 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, ये एनकाउंटर राज्य पुलिस और असम राइफल्स ने मिलकर किया। आपको बता दें कि इस एनकाउंटर में मारे गए आतंकी दिमासा नेशनल लिबरेशन आर्मी (डीएनएलए) के बताए जा रहे हैं। यह कार्रवाई नगालैंड की सीमा से लगे असम के पश्चिम कार्बी आंगलोंग जिले में हुई है। इस एनकाउंटर के बाद इलाके में सर्च अभियान भी चलाया गया है।

Assam

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने भी घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे सुरक्षाबलों ने DNLA के 7 आतंकियों को मार गिराया है, साथ ही इस एनकाउंटर में उनके दो लीडर भी इस मुठभेड़ में घायल हो गए हैं।

आतंकियों के पास हथियार और गोला-बारूद बरामद

सुरक्षाबलों को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद जॉइंट ऑपरेशन चलाया और एनकाउंटर में सभी आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए उग्रवादियों के पास से चार एके-47 राइफल और गोला-बारूद बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि मिचिबैलुंग में तलाशी अभियान अब भी जारी है।

ये भी पढ़ें: भूकंप से पूर्वोत्तर भारत की धरती कांपी, असम के सोनितपुर में था केंद्र, NCS ने बताई तीव्रताये भी पढ़ें: भूकंप से पूर्वोत्तर भारत की धरती कांपी, असम के सोनितपुर में था केंद्र, NCS ने बताई तीव्रता

English summary
Assam Police and Assam Rifles neutralised 6 DNLA terrorists in Assam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X