• search
गुवाहाटी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CAA और NRC पर बोले असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, कहा- कई गलतियां हुईं, अब करेंगे सुधार

|
Google Oneindia News

गुवाहाटी। असम विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ भाजपा ने अपना संकल्प पत्र जारी किया है। जिसमें एनआरसी और सीएए का भी जिक्र है। असम के मौजूदा मुख्यमंत्री व भाजपा नेता सर्बानंद सोनोवाल ने कहा है कि कुछ गलतियां हुई थीं, अब सुधार करेंगे। सर्बानंद ने सीएए का समर्थन करते हुए कहा, "सीएए एक राष्ट्रीय कानून है और इसे लागू किया जाना है।"

    Assam Election 2021 : CAA, NRC पर क्या बोले Assam के CM Sarbananda Sonowal | वनइंडिया हिंदी

    Assam CM & BJP leader Sarbananda Sonowal on CAA and NRC

    'लाएंगे बिना गलतियों का एनआरसी'
    भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में कहा कि, एनआरसी लागू करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन किया जाएगा। वहीं, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने माना है कि एनआरसी गलतियों से भरा पड़ा है। आज सर्बानंद ने कहा कि, एनआरसी को करेक्ट किया जाएगा। उन्होंने कहा, "यह त्रुटियों से भरा है और अभी इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है। हम एक त्रुटि-मुक्त एनआरसी लाएंगे और सुनिश्चित करेंगे कि राज्य में कोई भी अवैध प्रवासी न रहे।"

    Assam CM & BJP leader Sarbananda Sonowal on CAA and NRC

    भारत धर्मशाला नहीं जहां कोई भी आकर रहने लगे, खोजकर कार्रवाई करेंगे: रोहिंग्याओं पर बोले मंत्री विजभारत धर्मशाला नहीं जहां कोई भी आकर रहने लगे, खोजकर कार्रवाई करेंगे: रोहिंग्याओं पर बोले मंत्री विज

    'भाजपा ने भत्ता भी बढ़ाया'
    मुख्यमंत्री सोनोवाल ने चाय बागानों में काम करने वाले मजदूरों के भत्ते पर भी बयान दिया। सोनोवाल ने कहा कि, चाय बागान मजदूरों के भत्ते में कोई समस्या नहीं है। उनकी मानें तो भाजपा ने 5 साल के अपने छोटे से कार्यकाल में 80 रुपये तक भत्ता बढ़ाने का काम किया। सोनोवाल बोले कि, "हमें कांग्रेस बताए कि सत्ता में रहने के दौरान उसने कितनी बार चाय के बागानों में काम कर रहे इन मजदूरों का भत्ता बढ़ाया?"

    VIDEO: असम में कांग्रेस पर बरसे CM शिवराज, कहा- महात्मा गांधी नहीं, जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं राहुलVIDEO: असम में कांग्रेस पर बरसे CM शिवराज, कहा- महात्मा गांधी नहीं, जिन्ना के रास्ते पर चल रहे हैं राहुल

    English summary
    Assam CM & BJP leader Sarbananda Sonowal on CAA and NRC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X