• search
गुवाहाटी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

असम विधानसभा चुनाव रिजल्ट: सीएम सर्बानंद सोनोवाल का बयान, राज्य की जनता ने दिया हमें आशीर्वाद

|
Google Oneindia News

गुवाहाटी, मई 2। असम विधानसभा चुनाव के रूझानों में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन की सरकार बनती दिख रही है। असम में बीजेपी के लिए ये चुनौती थी कि अपनी सरकार को वो किस तरह बचा सकती है, लेकिन लगता है बीजेपी इस चुनौती को पार करने मे कामयाब रही है। इस बीच भाजपा के नेता और मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा है कि असम की जनता ने एक बार फिर से हम पर भरोसा किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के ही नेतृत्व वाले गठबंधन की सत्ता राज्य में बनी रहेगी।

Assam

NDA ने बनाई अच्छी बढ़त

आपको बता दें कि, असम में सत्तारूढ़ भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए कांग्रेस की अगुवाई वाली महागठबंधन से काफी आगे निकलती नजर आ रही है। दोपहर 12.15 बजे तक चुनाव आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध रुझानों में भाजपा 119 सीटों में से 77 सीटों पर आगे चल रही थी।

लोगों ने हमें आशीर्वाद दिया: सोनोवाल

अपने गठबंधन की बढ़त के बाद सोनोवाल ने मीडिया वालों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'लोगों ने हमें आशीर्वाद दिया है। अब हम निश्चित तौर पर कह सकते हैं कि भाजपा असम में सरकार बनाएगी।' आपको बता दें कि, सोनोवाल ने माजुली निर्वाचन क्षेत्र में अच्छी-खासी बढ़त बनाई हुई है।

100 का आंकड़ा भी होगा पार

चुनाव से पहले एनडीए ने दावा किया था कि इस बार सीटों की सेंचूरी हासिल की जाएगी। रुझान के बाद जब पत्रकारों ने सोनोवाल से पूछा कि क्या सत्तारूढ़ गठबंधन 100 सीटों को हासिल करने में सक्षम होगा, तो उन्होंने जवाब में कहा, 'रुझान पूरी तरह से भाजपा के पक्ष में है। पार्टी अपना लक्ष्य हासिल कर लेगी। हालांकि, हमें अंतिम परिणामों की प्रतीक्षा करनी होगी।'

ये भी पढ़ें: असम में फिर खिला कमल, जानें वो वजह जिसके बल पर प्रदेश में हुई बीजेपी की सत्‍ता वापसीये भी पढ़ें: असम में फिर खिला कमल, जानें वो वजह जिसके बल पर प्रदेश में हुई बीजेपी की सत्‍ता वापसी

English summary
Assam Assembly election result: BJP leader Sarbananda Sonowal's statement, people of the state blessed us
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X