• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: बारिश से आज फिर तर-बतर हुआ हरियाणा का गुड़गांव शहर, लोगों को गर्मी से राहत मिली

|
Google Oneindia News

गुरुग्राम। देश की राजधानी दिल्ली एवं एनसीआर में आज सुबह से ही मानसूनी बारिश होने लगी। ठंडी-ठंडी हवा चलने के साथ ही करीब 5 बजे बूंदे टपकीं। उसके बाद 8 बजे तक तेज वर्षा हुई। कुछ क्षेत्रों में अभी भी बारिश हो रही है। हीरो होंडा चौक ​एरिया में लोग छतरी लगाए नजर आए। भारत मौसम विभाग (IMD) ने अभी और बारिश की चेतावनी दी है। विभाग की ओर से कहा गया कि, दिल्ली के आस-पास के इलाकों में बादल छाए रहेंगे। अभी एक या दो बार बारिश और होगी। तेज गरज के साथ बौछारें पड़ेंगी।

    VIDEO: गुड़गांव में भारी वर्षा, निचले इलाकों में जलभराव, हाईवे जाम, कहीं-कहीं कमर तक पानी
    Heavy rain in Gurugram city

    आज सुबह की बारिश से गुरुग्राम की कई कालोनियों में कीचड़ हो गई है। यह जिला हरियाणा में आता है और यहां 2018 में भी भयंकर बारिश हुई थी। तब कई कालोनियों में महीनेभर तक पानी भरा रहा था। आज भी आप तस्वीरें देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि कितनी बारिश हुई है। न्यूज एजेंसी ने अभी गुड़गांव में बरस रही बूंदों का वीडियो जारी किया। आप देख सकते हैं कि, तेज वर्षा हो रही है। जगह-जगह पानी भर गया है। कहीं-कहीं जाम भी लगा है। निचले इलाकों में खूब पानी देखा गया है।

    गुजरात में भारी बारिश: नदी-नालों में उफान, सौराष्ट्र के 10 बांध ओवरफ्लो हुए, कई जगह मवेशी डूबेगुजरात में भारी बारिश: नदी-नालों में उफान, सौराष्ट्र के 10 बांध ओवरफ्लो हुए, कई जगह मवेशी डूबे

    Heavy rain in Gurugram city

    कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट
    मौसम विभाग के अपडेट हैं कि, अगले 24 घंटे में एनसीआर में फिर बारिश हो सकती है। इसके अलावा उत्तराखंड के 5 जिलों में भारी बारिश की आशंका है। देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश, उत्तरकाशी और हरिद्वार में कल से ही बारिश हो रही है और मौसम विभाग ने आज भी यहां बारिश की आशंका व्यक्त की है। इसे लेकर रेड अलर्ट जारी किया गया है। बारिश के ही कारण रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे सौड़ी बंद है। उत्तराखंड के अलावा भी देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

    Heavy rain in Gurugram city

    English summary
    Watch video: Heavy rain in Gurugram city
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X