• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तगड़ा ऑफर: अगर आपने लगवाई है कोरोना वैक्सीन तो मिलेगा 50% डिस्काउंट

|
Google Oneindia News

गुरुग्राम, जून 20: कोरोना महामारी को एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। ऐसे में कई बार लोगों को लॉकडाउन का सामना करना पड़ा, जिससे नौकरी से लेकर बिजनेस पर काफी नेगेटिव असर पड़ा है। हालांकि सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान भी चला रखा है, जिससे जल्द से जल्द लोगों को टीकाकरण हो जाए। वहीं जनता से भी लगातार अपील की जा रही है कि वो इससे घबराए नहीं और आगे आकर वैक्सीन की डोज ले, जिससे कोरोना की इस जंग को हम जीत सकें। इस बीच अब दिल्ली से सटे गुरुग्राम में वैक्सीन लगाने वालों के लिए अनूठी स्कीम निकाली गई है।

    Corona Vaccination: आपने ली है कोरोना वैक्सीन की डोज, तो यंहा मिलेगा 50% Discount | वनइंडिया हिंदी
    वैक्सीन लगवाने वालों को 50 प्रतिशत की छूट

    वैक्सीन लगवाने वालों को 50 प्रतिशत की छूट

    गुरुग्राम के साइबर सिटी मॉल में रेस्तरां, पब में कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लेने वालों को 50 प्रतिशत की छूट और पहली डोज लेने वाले को 25% की छूट दी जा रही हैं। पब और बार के डारेक्टर युद्धवीर सिंह ने बताया कि हमारा यह स्पेशल ऑफर न सिर्फ बिजनेस को पूरा करेगा बल्कि सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगा। इस ऑफर के तहत मॉल के बाहर बड़े-बड़े 50 प्रतिशत डिस्काउंट के बैनर लगाए गए हैं, जिससे लोग इस देखकर आए और ऑफर का फायदा उठाएं।

    घाटे में पब-बार और रेस्टोरेंट्स बिजनेस

    घाटे में पब-बार और रेस्टोरेंट्स बिजनेस

    दरअसल, हरियाणा के गुरुग्राम के कई पब-बार और रेस्टोरेंट्स है, जहां वीकेंड पर भारी क्राउड रहता था। पूरे दिल्ली एनसीआर के लोग यहांनाइट लाइफ इंजॉय करने आया करते थे, लेकिन कोरोना महामारी के बाद यहां सन्नाटा पसर गया। वहीं लॉकडाउन लगने परसबसे ज्यादा इनके बिजनेस पर बड़ा असर पड़ा। कोरोना वायरस के बाद यह बिजनेस पूरी तरह से गिरता चला गया। ऐसे में यह ऑफर अब इस बिजनेस के लिए संजीवनी का काम करेगी।

    फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स के लिए भी छूट

    फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स के लिए भी छूट

    इधर,गुरुग्राम के ही एंबिएंस मॉल में फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर्स के लिए विशेष छूट दी जा रही है। मॉल एडमिन गीता ने जानकारी देते हुए बताया कि हमने उनके काम की सराहना के प्रतीक के रूप में उनके लिए दुकानों में मुफ्त पार्किंग सर्विस और स्पेशल डिस्काउंट की शुरुआत की है। इसका फायदा उठाने के लिए उन्हें बस अपना आईडी कार्ड दिखाना होगा।

    लोगों के आने से बढ़ेगा बिजनेस

    लोगों के आने से बढ़ेगा बिजनेस

    हालांकि जैसे-जैसे कोरोना की रफ्तार थमती जा रही है, वैसे-वैसे सरकार की ओर से छूट का दायरा भी बढ़ाया जा रहा है। इस बीच दिल्ली एनसीआर में फिर से मॉल्स में रौनक लौटने लगी है। लोग अपने परिवार के साथ घर के बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में फैमिली के साथ इंजॉय करने वाले लोगों के लिए रेस्टोरेंट्स लुभावने ऑफर दे रहा है। जिसके पीछे के मकसद की बात करें तो ऐसे में लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएंगे, जिससे कोरोना के मामलों में कमी देखी जा सकें।

    Gold खरीदने का सबसे सुनहरा मौका, पिछले 9 महीने में अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जानिए क्या है वजहGold खरीदने का सबसे सुनहरा मौका, पिछले 9 महीने में अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जानिए क्या है वजह

    English summary
    unique scheme restaurants pubs 50% discount for vaccinated people in Gurugram
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X