• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुरुग्रामः दोस्त के साथ मिलकर लड़की का किया अपहरण फिर कमरे पर ले जाकर किया रेप

|

गुरुग्राम। देश भर में कोरोना के बढ़ते असर को देखते हुए लॉकडाउन है और इसके लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है। लेकिन अपराधी प्रवृत्ति के लोग अपराध को अंजाम देने में लगे हुए हैं। ताजा मामला प्रदेश के गुरुग्राम जिले से सामने आया है, जहां दो दोस्तों ने एक 17 साल की लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपहरण कर कमरे पर ले गए

अपहरण कर कमरे पर ले गए

फिलहाल दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस की मानें तो दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि गुरुग्राम के फर्रुखनगर खंड में स्थित एक गांव निवासी 17 वर्षीय युवती ने पुलिस को शिकायत में बताया कि कुछ माह पूर्व उसकी दोस्ती पास के ही गांव के एक युवक से हुई थी। बीते 15 मई को युवक और उसके दोस्त ने उसका अपहरण किया फिर एक कमरे पर ले गए। इसके बाद दोनों ने डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया।

कमरे पर ले जाकर किया रेप

कमरे पर ले जाकर किया रेप

फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर दोनों फरार हो गए। पीड़िता जब घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। परिजन पीड़िता को मानेसर महिला थाने लेकर पहुंचे। महिला मानेसर थाना प्रभारी मीना कुमारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। एक आरोपी गुरुग्राम और दूसरा महेंद्रगढ़ का रहने वाला है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं पीड़िता ने बताया की आरोपियों ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देंगे। पीड़ित युवती काफी डरी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

रेप पीड़िता ने अस्पताल के बाथरूम में बच्चे को दिया जन्म, शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana gurugram misdeed with girl police registered fir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X