• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुरुग्रामः सुसाइड करने से पहले लड़की ने लिखा ' पापा मुझे माफ कर देना और मैं बुआ से मिलने ऊपर जा रही हूं '

|

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 16 साल की बच्ची ने खुदकुशी कर ली। मृतक बच्ची ने सुसाइड करने से पहले एक लेटर भी लिखा, जिसमें उसने अपने पिता से माफी मांगी है। बेटी के शव को देखकर घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

डिप्रेशन के चलते की खुदकुशी

डिप्रेशन के चलते की खुदकुशी

आज के दौर में अधिकांश बच्चे डिप्रेशन के शिकार हो रहे हैं और इस कारण गलत उठा रहे हैं। यह घटना गुरुग्राम के साइबर सिटी की है। मृतक बच्ची सोनीपत के गुरुकुल में दसवी क्लास में पढ़ती थी। परिजनों ने बताया कि वह अलर्जी से पीड़ित थी, जिसके लिए वो दवा भी खा रही थी, लेकिन उसको किसी ने यह बताया दिया कि तुमको ब्लड कैंसर है। इस वजह से वह काफी परेशान हो गई थी और डिप्रेशन में रहने लगी थी।

सुसाइड से पहले लिखा लेटर

सुसाइड से पहले लिखा लेटर

बच्ची ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। उसने लिखा है कि पापा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, आई लव यू, मुझे माफ कर देना, मैं आप लोगों को छोड़कर जा रही हूं। इसके साथ ही उसने यह भी लिखा कि मुझे ब्लड कैंसर जैसी बड़ी और खतरनाक बीमारी है, जो कभी ठीक नहीं हो सकती है। मैं बुआजी से मिलने के लिए उनके पास जा रही हूं। जल्द ही वापस आऊंगी।

परिजनों ने लगाया बहकाने का आरोप

परिजनों ने लगाया बहकाने का आरोप

बच्ची की मौत के बाद परिवार के सदस्य सदमे में हैं। उनको विश्वास नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी ऐसा कदम उठाएगी, जिससे उसकी जान जा सकती है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि किसी ने उसको बहकाया है, जिस कारण उसने खुदकुशी कर ली। लेटर में बच्ची ने ब्लड कैंसर की बीमारी का जिक्र किया है, जबकि उसे ऐसी बीमारी थी ही नहीं।

English summary
haryana gurugram girl did suicide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X