• search
गुरुग्राम न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाहरी बताकर हापुड़ के कारोबारी की गुड़गांव में हत्या, तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

गुड़गांव। गुड़गांव में प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले कारोबारी राहुल की मारपीट के बाद तेजधार हथियार से हमला बोलकर हत्या कर दी गई। राहुल की हत्या करने के पीछे वजह सिर्फ इतनी थी कि वह यहां एक कंपनी में अपनी एजेंसी के जरिए स्टाफ रखवाना चाहता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखमी नाम के व्यक्ति ने उनसे कहा कि तुम बाहर के आदमी हो यहां आकर बिजनेस करोगे, तो हम क्या करेंगे। इसके बाद उन्हें गांव से चले जाने की धमकी देकर कुछ युवकों से हमला करा दिया गया। गंभीर रूप से घायल कारोबारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Hapur businessman murdered in Gurgaon

गुड़गांव पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के गांव बासतपुर निवासी 24 वर्षीय राहुल के रूप में की गई। राहुल के छोटे भाई ने गुड़गांव पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर में अनुज ने बताया है कि उनके बड़े भाई राहुल (26) ने करीब 2 साल पहले गुड़गांव के ओल्ड दिल्ली रोड पर प्लेसमेंट एजेंसी ऑफिस खोला था। वह भी भाई के साथ इस काम में जुड़े थे। शुक्रवार शाम को राहुल, अनुज, प्रशांत व धर्मपाल उर्फ बिट्टू मिलकर मारुति ब्रेजा कार में सवार होकर बेगमपुर खटौला गांव पहुंचे। यहां एक कंपनी में अपना स्टाफ रखवाने का कॉन्ट्रैक्ट लेने की बातचीत करने के लिए सभी पहुंचे थे, लेकिन वहां गांव बेगमपुर खटौला का ही लखमी मिला। उससे पहले भी इसी बात को लेकर विवाद हो चुका है।

आरोप है कि लखमी ने कहा कि तुम बाहर के आदमी यहां आकर बिजनेस करोगे। गांव से भाग जाने की धमकी दी गई। इसी दौरान उसके इशारे पर पास ही बैठे 7-8 लोग आए। उन्होंने आते ही ईंट, लोहे की रॉड व डंडे से हमला कर दिया। इसी दौरान एक बदमाश ने राहुल के गले पर बांईं ओर चाकू से वार किया। आरोप है कि लखमी ने अनुज के सिर पर ईंट मारी व अन्य दोनों को भी घायल कर कार में भी ईंट-पत्थर से तोड़-फोड़ की। सभी किसी तरह क्षतिग्रस्त कार में ही गंभीर हालत में राहुल को लेकर पारस हॉस्पिटल जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि तीन आरोपितों को गांव बेगमपुर खटौला से ही अरेस्ट किया गया। उनकी पहचान गांव के 37 साल के लख्मी, 25 साल के भंवर सिंह और 20 साल के मोहित के तौर पर हुई। आरोपितों को रविवार को मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। इनसे पूछताछ कर अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।

English summary
Hapur businessman murdered in Gurgaon
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X