गन प्‍वाइंट पर महिला बाउंसरों से लूट और रेप की कोशिश बदमाशों को पड़ी महंगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। सायबर सिटी गुड़गांव में एक कैब ड्राइवर ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर बंदूक की नोक पर दो युवतियों को लूटने और उनके साथ बलात्‍कार करने की कोशिश की। दोनों युवतियों ने बहादुरी दिखाई और बदमाशों के मंसूबे नाकाम कर दिए। दोनों बदमाश पुलिस की गिरफ्त में हैं। दोनों युवतियां एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में बतौर बाउंसर काम करती हैं।

एक बार मुलायम सिंह को किसी ने दी थी गाली, जानिए क्‍या किया था अखिलेश ने

Robbed at gunpoint, 2 women foil rape bid
  

जानकारी के मुताबिक मामला गुड़गांव के सेक्‍टर 45 का है। पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां अपना नाइट शिफ्ट पूरी करके सुबह 5 बजे घर जाने के लिए कैब बुक की। कैब में ड्राइवर के साथ-साथ उसका एक दोस्‍त भी बैठा था।

प्राइवेट पार्ट काटने से लेकर पत्‍थर मारने तक, जानिए किस देश में क्‍या है रेप की सजा 

गाड़ी अभी कुछ दूर पहुंची ही थी कि ड्राइवर के दोस्‍त ने बंदूक निकाल ली और चलती गाड़ी में दोनों युवतियों के साथ मारपीट करते हुए लूटपाट करने लगा। लूट के बाद आरोपी ने गन प्‍वाइंट पर उनके साथ बलात्कार की कोशिश की। दोनों युवतियों ने हिम्‍मत दिखाई और कैब ड्राइवर पर हमला कर दिया।

यहां बलात्कारियों को बना दिया जाएगा नपुंसक, शरीर में डाले जाएंगे महिलाओं के हार्मोन्स 

हमले से टैक्‍सी का संतुलन बिगड़ गया और वो डिवाइडर से टकरा गई। टक्‍कर होते ही ड्राइवर तो मौके से फरार हो गया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसके दोस्‍त को लिया। पीड़ित युवतियों की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A cab driver and his friend were arrested on Saturday, after they robbed and attempted to rape two women who had hired their cab to return home in Delhi.
Please Wait while comments are loading...