• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: पानी में फंसी बस तो गांववाले रस्सी लेकर आ गए, ऐसे खींचकर निकाली बाहर

|
Google Oneindia News

द्वारका। गुजरात में हो रही भयंकर बारिश के चलते विभिन्न इलाकों में पानी भर गया है। दक्षिणी गुजरात के सभी जिलों में रोज बूंदे बरस रही हैं और सैकड़ों गांवों का संपर्क कट चुका है। यहां द्वारका के खंबालिया में रोड पानी में डूबी हुई हैं। ऐसे में जब एक बस यात्रियों को लेकर वहां से गुजर रही थी तो आधे रास्ते में ही बंद हो गई।

द्वारका के खंबालिया ​की घटना

द्वारका के खंबालिया ​की घटना

ड्राइवर ने वहां मौजूद लोगों से मदद मांगी। तब स्थानीय लोगों ने रस्सियों के सहारे बस को खिंचवाया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो अब सोशल साइट्स पर खूब देखा जा रहा है। कई लोग उन लोगों की तारीफ कर रहे हैं, जिन्होंने बस को पानी से बाहर​ निकलवाया। आप भी देख सकते हैं कि कैसे बस को निकाला गया।

अब तक कितनी बारिश हुई?

मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अभी राज्य के दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के साथ-साथ मध्य गुजरात में कई जगहों पर लगातार भारी बारिश हो रही है। यहां सूरत व आणंद में जलभराव हो गया है। कुछ स्थलों पर बाढ़ भी आई हुई है। पता चला है कि, अब तक राज्य की 193 तहसीलों में बारिश हुई है। अब तक मानसून की 70 फीसदी से ज्यादा बारिश हो चुकी है।

VIDEO: बारिश से आई बाढ़, तेज बहाव के बीच ऐसे तपाक से डूब गया डम्पर, दंग रह जाएंगे देखकरVIDEO: बारिश से आई बाढ़, तेज बहाव के बीच ऐसे तपाक से डूब गया डम्पर, दंग रह जाएंगे देखकर

यहां बरसे सबसे ज्यादा मेघ

यहां बरसे सबसे ज्यादा मेघ

सबसे ज्यादा बारिश सौराष्ट्र क्षेत्र में देखने को मिल रही है। वहीं, शहर की बात की जाए तो सूरत के मांगरोल में सबसे ज्यादा साढ़े सात इंच बारिश हुई है। इसके अलावा आणंद जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान कई क्षेत्रों में मूसलाधार मेघ बरसे। वडोदरा में भी मगरमच्छ पानी से बाहर निकलकर रिहायशी इलाके में घुसने लगे हैं।

English summary
WATCH Video: bus pulled by locals using ropes, after it got stuck on a waterlogged road
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X