• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: फुटपाथ पर घरेलू सामान बेचने वाली महिलाओं पर महिला PSI ने बरसाईं लाठियां, बच्चों भी को नहीं बख्शा

|

अमरेली। गुजरात में अमरेली के बाबरा तहसील के बाजार में फुटपाथ पर बैठकर सामान बेच रहीं महिलाओं को पुलिस ने बुरी तरह मारा-पीटा। महिला पीएसआई दीपिका चौधरी ने उन पर लाठियां बरसाईं। इस दौरान महिलाओं के बच्चों को भी नहीं बख्शा। उन्हें लाठियों से पीटने वाली दीपिका चौधरी का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया। जिसके बाद अब दीपिका को सस्पेंड कर दिया गया है। बुधवार की घटना के बाद से ही पीएसआई दीपिका चौधरी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग उठ रही थी।

    VIDEO: फुटपाथ पर घरेलू सामान बेचने वाली महिलाओं पर महिला PSI ने बरसाईं लाठियां
    अमरेली की घटना

    अमरेली की घटना

    बता दिया जाए कि, बाबरा तहसील के बाजार में मध्यम व निम्न वर्ग के लोग दैनिक जरूरतों की चीजें खरीदने आते हैं। वहीं, पहुंचकर पीएसआई दीपिका चौधरी एवं उनकी टीम ने सामान बेचने वाली महिलाओं पर लाठीचार्ज कर दिया था। पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि पुलिस ने उनके बच्चों तक को नहीं बख्शा। घटना के बाद पीड़ित महिलाएं पत्रकारों को अपने हाथ-पैरों को दिखा रही थीं, जो कि पुलिस की लाठी से जख्मी हुई थीं।

    रिक्शा खींच रहे शख्स की बाइकर ने की मदद, VIDEO शेयर कर सहवाग बोले-इंसानियत जिंदाबाद

    पुलिस की दादागीरी

    पुलिस की दादागीरी

    पुलिस की दादागीरी से खफा एक वृद्ध महिला बोली- ‘‘गुजरातमां, ई राज्य सरकार कहती है कि महिलाएं सुरक्षित हैं। लेकिन देखो जिन पर महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी है, वो ही गरीब महिलाओं पर जुल्म ढहा दी।‘ वृद्धा का ये कहना पीएसआई दीपिका द्वारा की गई पिटाई को लेकर था।

    चालू खाते से यस बैंक ने काटे 1.62 लाख रु., खफा ग्राहक तकिया-गद्दा ले बैठा ब्रांच में ही धरने पर, 24 घंटे में रकम मिली वापस VIDEO

    पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

    पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं

    वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, फुटपॉथ पर सामान बेचने वाली महिलाओं पर क्या गुजरी होगी। इसी तरह की घटनाएं गुजरात में पहले भी कई बार हो चुकी हैं। यहां पुलिस ऐसे आमजन पर धुंआधार लाठियां मारते देखी जा चुकी है।

    सूरत में कर्फ्यू के बीच सड़क पर हुई बर्थडे पार्टी, तलवार से काटा केक, जुलूस भी निकाला, वीडियो हो गया वायरल, अब पुलिस ने कर लिए 7 गिरफ्तार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    watch video: Amreli PSI Deepika Chaudhary lathi charge on women, she's suspended now
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X