• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में केजरीवाल को झटका: ‘आप’ छोड़ प्रसिद्ध गायक सुवाला फिर BJP से जुड़े, सवाणी का भी इस्तीफा

|
Google Oneindia News

सूरत। गुजरात के जाने-माने लोक गायक विजय सुवाला फिर भाजपाई हो गए हैं। 7 महीने के अंदर ही उनका आम आदमी पार्टी (आप) से मोहभंग हो गया। आप से इस्तीफा देकर उन्होंने फिर से भाजपा का दामन थाम लिया। बता दें कि, उन्होंने 22 जून 2021 को केजरीवाल की पार्टी ज्वॉइन की थी। हालांकि, वे ज्यादा समय तक केजरी की आम आदमी पार्टी (आप) में ​नहीं टिक पाए।

Vijay suvada and Mahesh Savani

'आप' काे छोड़ सुवाला फिर भाजपा से जुड़े
आप की सदस्यता त्याग कर विजय सुवाला अपने समर्थकों के साथ अचानक बीजेपी ऑफिस 'कमलम' पहुंचे और केसरिया धारण कर लिया। बताया जा रहा है कि, भाजपा में शामिल होने के लिए उन्होंने किसी उच्च पदस्थ व्यक्ति से बात की थी।

Vijay suvada and Mahesh Savani

उनके अलावा सूरत के सामाजिक कार्यकर्ता महेश सवाणी, जिन्होंने भी आम आदमी पार्टी (आप) ज्वॉइन की थी, अब उन्होंने भी 'आप' को छोड़ दिया है। वह औपचारिक तौर पर पिछले साल जून के महीने में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे। हालांकि, अब महेश सवाणी का कहना है कि मैं सामाजिक कार्यों और परिवार को समय नहीं दे पाता, इसलिए 'आप' को छोड़ रहा हूं।

Vijay suvada and Mahesh Savani

यूपी के सियासी दंगल में उतरीं कश्‍मीरी नेता महबूबा मुफ्ती, बोलीं- बीजेपी से छुटकारा 1947 की तुलना में बड़ी आजादी होगीयूपी के सियासी दंगल में उतरीं कश्‍मीरी नेता महबूबा मुफ्ती, बोलीं- बीजेपी से छुटकारा 1947 की तुलना में बड़ी आजादी होगी

सवाणी बोले- मैं पार्टी छोड़ रहा हूं, बेटियों से मिलूंगा
महेश सवाणी का कहना है कि, मुझे राजनीति में अभी सक्रिय नहीं होना। हालांकि, राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने यह भी कहा कि अगर सेवा करने का मौका मिला, तो फिर से अपन राजनीति में लौट आएंगे। जब उनसे पूछा गया कि, क्या अब अगली पारी आप भाजपा से खेलेंगे? तो इस सवाल पर वह चुप रहे।

विजय सुवाला और महेश सवाणी जैसे नेताओं के आम आदमी पार्टी (आप) से इस्तीफा देने के बाद से सियासी गलियारों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। सवाणी ने कहा है कि जब से मैं 'आप' का हुआ, तब से जननीधाम की बेटियों से नहीं मिल पाया।

Comments
English summary
Vijay suvada and Mahesh Savani Surat resigns from Aam aadmi party (aap) Gujarat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X