• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: बर्तन साफ करके डैम में हाथ-पैर धो रही थी नाबालिग, तभी मगरमच्छ निकला और खा गया

|

गिर-सोमनाथ। गुजरात में गिर-सोमनाथ जिले के पोपटडी गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां स्थित एक डैम में एक लड़की अपने बर्तन साफ करने के बाद हाथ-पैर धो रही थी। तभी डैम से एक मगरमच्छ निकला और लड़की को खींच ले गया। इस घटना के कुछ देर पहले ही डैम से कुछ दूरी पर मौजूद लोगों ने उस लड़की को देखा था। उन लोगों ने बताया कि थोड़ी ही देर में लड़की डैम के किनारे से अचानक गायब हो गई। इसके बाद वे सभी वहां पहुंचे तो डैम के किनारे पर लड़की की चप्पलें पड़ी मिलीं। वहां उसके साफ किए गए बर्तन भी रखे थे।

    VIDEO: बर्तन साफ करके डैम में हाथ-पैर धो रही थी नाबालिग, तभी मगरमच्छ निकला और खा गया
    गिर-सोमनाथ जिले की घटना

    गिर-सोमनाथ जिले की घटना

    लड़की के गायब होने का पता चलने पर परिजन दौड़े-दौड़े घटनास्थल पहुंचे। स्थानीय लोगों के साथ मिलकर उन्होंने घंटों तक बेटी को ढूंढा। मगर, लड़की का कुछ पता नहीं चल सका। यह घटना बुधवार शाम को घटी। परिजनों के मुताबिक, उनकी बेटी नाबालिग थी। वह 16 साल की थी। डैम के नजदीक रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने पहले भी डैम में मगरमच्छ देखा था और कई बार इसकी जानकारी भी दी गई। लेकिन मगरमच्छ को वहां से हटाने के लिए कोई कदम नहीं उठाए गए। इससे पहले भी यहां पर इस प्रकार के हादसे हो चुके हैं।

    13 साल की बच्ची को खींच ले गया मगरमच्छ, तालाब किनारे फूल तोड़ने गई थी13 साल की बच्ची को खींच ले गया मगरमच्छ, तालाब किनारे फूल तोड़ने गई थी

    डैम के अंदर ही रहता है मगरमच्छ

    डैम के अंदर ही रहता है मगरमच्छ

    संवाददाता ने बताया कि, जो लड़की डैम के किनारे से गायब हुई, उसकी पहचान 16 वर्षीय मछुंद्री के रूप में की गई है। कुछ लोगों ने दूर से उसे डैम के पास देखा था हालांकि, बाद में वह लापता हो गई। परिजनों को डैम के पास बेटी द्वारा साफ किए हुए बर्तन और उसकी चप्पलें मिलीं। सूचना मिलने पर वन-विभाग टीम भी आ पहुंची। उन्होंने किशोरी की खोजबीन शुरू की। घंटों हो गए, लेकिन लाश भी बरामद नहीं हो पाई। उसकी खोजबीन जारी है।

    बाढ़ से तनी गुजरात की मगरमच्छों वाली नदी, कहीं आंगन में घुसे तो कहीं ब्रिज पर चढ़ रहे मगरबाढ़ से तनी गुजरात की मगरमच्छों वाली नदी, कहीं आंगन में घुसे तो कहीं ब्रिज पर चढ़ रहे मगर

    लाश भी नहीं मिल पाई, खोजबीन जारी

    लाश भी नहीं मिल पाई, खोजबीन जारी

    लड़की के घर पर मातम पसर गया है और गांव के लोग गमगीन हैं। सभी ओर घटना की चर्चा हो रही है। कुछ स्थानीय लोगों ने वन विभाग से डैम में रह रहे मगरमच्छ को जल्द से जल्द दूर ले जाने की मांग की गई है। घटना के संदर्भ में एक बुजुर्ग ने बताया कि, हमने पहले भी डैम में मगरमच्छ देखा है और वन-विभाग को कई बार जानकारी भी दी गई है। फिर भी उसे यहां से नहीं ले जाया गया।

    English summary
    a girl was Washing Hands And Feet After Cleaning Utensils at Dam, then Crocodile Dragging him
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X