• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पेइंग गेस्ट बनाकर बुलाया, फिर शराब पिलाकर अस्मत लूटी, पीड़िता ने दी जान, वडोदरा पुलिस ने 2 धरे

|
Google Oneindia News

वडोदरा। गुजरात में वडोदरा जिले से एक युवती की आत्महत्या से जुड़े मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। वडोदरा के एसीपी ने बताया कि, उक्त युवती जहां बतौर पेइंग गेस्ट रही, वहां उसे शराब पिलाकर बलात्कार किया गया था। परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में केस दर्ज करते हुए 2 आरोपितों को पकड़ लिया गया है। एसीपी ने कहा कि, अभी जांच-पड़ताल चल रही है। यह भी पता किया जा रहा है कि युवती को उन लोगों ने ही तो नहीं मारा था।

vadodara: a girl ends life due to physical harassment in PG

वडोदरा की घटना, जांच जारी
वह युवती पे​इं​ग गेस्ट रही थी। दरअसल, छात्रावास के अभाव में कई विद्यार्थी पेइंग गेस्ट (पीजी) बनकर रहते हैं। इस मामले में यह भी जांच का विषय है कि य​दि युवती गर्ल्स पेइंग गेस्ट में थी तो वहां पुरुष कैसे थे।

दामाद ने ससुर के सिर में घोंप दिया सुआ, मौत, रोते हुए बेटी बोली- ये शराबी पीटता था इसलिए मायके आई थीदामाद ने ससुर के सिर में घोंप दिया सुआ, मौत, रोते हुए बेटी बोली- ये शराबी पीटता था इसलिए मायके आई थी

इधर, होटल संचालक लूटता रहा अस्मत
सूरत के सचिन पुलिस थाना इलाके में भी यौन शोषण का मामला सामने आया है। घटना के बाद पुलिस ने एक होटल संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक युवती ने होटल संचालक पर शादी का झांसा देकर यौन संबंध बनाने ​और मुकर जाने का आरोप लगाया है। युवती ने शिकायत में बताया कि उक्त होटल संचालक पांडेसरा में किराए की जगह पर होटल चलाता था। वो जिस होटल में काम करती थी वहां आरोपी का आना-जाना था और दोनों मिलने-झुलने लगे। आरोपी ने उसे शादी कर कनाडा शिफ्ट हो जाने की योजना बताई। युवती का कहना है कि, पिछले 1 साल से वह यौन संबंध बना रहा था। 20 मई 2021 को वह अपने होमटाउन बनासकांठा चला गया और फिर सूरत नहीं लौटा। उसने कहा कि, भूल जाओ।

English summary
vadodara: a girl ends life due to physical harassment in PG
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X