• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किशोरी से कहा- दोस्त का नया घर देखने चलते हैं, वहां ले जाकर दो ने किया रेप

|

राजकोट। यहां कुबलियापरा और चुनारावाड़ में रहने वाले दो लोगों ने एक किशोरी को घर दिखाने के बहाने अगवा किया और फिर हवस का शिकार बनाया। वारदात के समय दोनों ने उससे मारपीट भी की। उसे धमकी दीं कि, किसी को बताया तो जान से मार देंगे। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई।

एक आरोपी किशोर था और दूसरा जवान

एक आरोपी किशोर था और दूसरा जवान

परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि, यह मामला क्राईम ब्रांच को सौंपा गया है, जल्द ही मामले में कार्रवाई होगी। जिसके बाद कुछ ही घंटों में आरोपियों को दबोच लिया गया। उन्हें महिला पुलिस के हवाले कर दिया गया। उनके गुनाह जानने के लिए पूछताछ शुरू की गई।

वारदात को सोमवार दोपहर अंजाम दिया गया

वारदात को सोमवार दोपहर अंजाम दिया गया

पुलिस की पूछताछ में वे दोनों गुमराह करने लगे। बाद में सख्ती की तो सचाई उगलने लगे। पुलिस के मुताबिक, दुष्कर्म की वारदात को सोमवार दोपहर अंजाम दिया गया। एक किशोरी घर से सोडा लेने के लिए निकली थी। कुछ देर बाद उसके दोस्त राहुल ने उसे फोन किया। कहा कि, मेरे साथ चल। मेरे दोस्त विक्की सोलंकी ने नया घर खरीदा है, उसे देखेंगे। उनमें एक किशोर था, जो कि किशोरी ​की जान पहचान का ही था। वहीं, दूसरा वयस्क था।

दोनों जने बाइक लेकर आए थे और ​बिठा ले गए

दोनों जने बाइक लेकर आए थे और ​बिठा ले गए

दोनों जने बाइक लेकर आए और किशोरी को बिठा लिया। उसके बाद वे उसे श्री राम सोसायटी के पास स्थित एक मकान में ले गए। वहां पहुंचते ही उन्होंने किशोरी से ज्यादती शुरू कर दी। उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। वारदात के दौरान विरोध करने पर दोनों ने उसे बुरी तरह पीटा। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद वे उसे वापस छोड़ने के लिए ले जाने लगे। रास्ते में बाइक फिसल गई।

मदरसे से लापता 13 साल का लड़का 11वें महीने में महाराष्ट्र से मिला, नानी से मिलने निकला था

आरोपी पकड़े तो पूरे मामले की कलई खुली

आरोपी पकड़े तो पूरे मामले की कलई खुली

बाइक फिसलते ही किशोरी वहां से दौड़ते हुए अपने घर पहुंच गई। उसके बाद उसने अपने परिजनों को सारी हकीकत बताई। मगर, यह नहीं बताया कि राहुल से उसकी दोस्ती थी। उसने कहा कि, मुझे अगवा करके दो लोग ले गए थे। पुलिस ने जब वे आरोपी पकड़े तो पूरे मामले की कलई खुली। पुलिस ने बलात्कार के मामले में आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two men abducted a minor girl, beaten and physically harassed, police arrested them in few hours
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X