• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सौतेली मां ने ढाई साल की मासूम के पेट पर मारी थी लात, उसकी मौत हो गई, 6 माह बाद खुलासा

|

पाटण। गुजरात के पाटण जिले में एक महिला ने ढाई साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। वह महिला उस बच्ची की सौतेली मां थी। बच्ची का नाम हेनील था, वहीं महिला का नाम कौशलबेन है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर आई।

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि, बच्ची की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने कमरे में पोट्टी कर दी। इसी बात पर महिला को इतना गुस्सा आया कि उसने बच्ची के पेट में लात मार दी। उसकी लात से मासूम दूर जाकर जमीन से टकरा गई। उसका सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Step mother kicked on the stomach of a two and a half year old innocent, dies

संवाददाता ने बताया कि, यह घटना छह माह पहले की है। किंतु, पुलिस इस घटना पर से अब पर्दा उठा पाई है। पुलिस ने पता किया कि हत्यारोपी महिला का पति महेशभाई चेहराभाई सोलंकी मूल वडगाम के मगरवाड़ा का निवासी है और फिलहाल अंबलेश्वर सोसायटी में रहता है। उसने 12 साल पहले जयाबेन से शादी की थी और उसकी तीन बेटियां भी हैं। मगर, फिर पिछले साल महेश ने गुपचुप तरीके से कौशलबेन से दूसरी शादी कर ली। जब इस बारे में जयाबेन को पता चला, तो झगड़ा हुआ। तब महेश ने तीनों बच्चों को अपने पास रखकर पहली पत्नी जयाबेन को घर से निकाल दिया।

फिर तीनों बेटियां कौशलबेन और अपने पिता के साथ रहने लगी। बीती 18 फरवरी को ढाई साल की बेटी हनील ने कमरे में पोट्टी कर दी थी। तब महेश की दो बेटियों के साथ मिलकर कौशलबेन ने उसे साफ किया। लेकिन अंदर ही अंदर उसे बहुत गुस्सा आया और बाकी दो बेटियों के दूर जाते ही उसने मासूम के पेट में जोर से लात मार दी। इस वजह से बच्ची दीवार में टकरा गई। दीवार में टकराने से बच्ची को गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के छह महीने बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर लड़की की सौतेली मां और पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

एक्ट्रेस बनने की चाह में घर से भागीं 14-15 साल की 2 बहनें, फिर फोन कर पापा को बोलीं- हम किडनैप हो गए हैं

इधर, अपनी बेटी की हत्या होने की खबर सुनकर सगी मां जयाबेन का कलेजा कांप उठा और वह अपनी दोनों बेटियों को साथ ले गई और पुलिस में हेनील की हत्या का मामला दर्ज कराया। मृत बच्ची को जन्म देने वाली जयाबेन परमार ने कहा कि, पुलिस बार-बार जांच कर रही थी, पर उसे सबूत नहीं मिल रहा था। हालांकि फोरेंसिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के आंत में चोट पाई गई। जिसकी वजह से पुलिस ने महेश और उसकी दूसरी पत्नी कौशल बेन की कड़ी पूछताछ के बाद हत्या का केस दर्ज किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Step mother kicked on the stomach of a two and a half year old innocent, dies
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X