• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रद्धालुओं के लिए आज से बंद हुआ सोमनाथ मंदिर, कोविड संक्रमण को देखते हुए ट्रस्ट ने लिया फैसला

|

गुजरात। कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर का ग्राफ गुजरात में तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सोमनाथ मंदिर के ट्रस्ट ने बड़ा फैसला लिया है। ट्रस्ट ने श्रद्धालुओं के लिए आज यानी रविवार (11 अप्रैल) से बंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं, सोमनाथ ट्रस्ट द्वारा संचालित सोमनाथ महादेव मुख्य मंदिर, राम मंदिर, अहिल्याबाई, लक्ष्मीनारायण मंदिर, गीता मंदिर देहोत्सर्ग, भालका मंदिर, भीड़भंजन मंदिर को भी बंद कर दिया गया है। बता दें कि ये फैसला शनिवार (10 अप्रैल) की शाम को सोमनाथ मंदिर ट्रेस्ट ने लिया था।

    Coronavirus India Update: Corona के कारण Pilgrims के लिए आज से बंद हुआ सोमनाथ मंदिर | वनइंडिया हिंदी

    Somnath Trust has decided to close Somnath & other temples under it from April 11 for visitors

    श्री सोमनाथ ट्रस्ट के महाप्रबंधक विजय सिंह चावड़ा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि सोमनाथ ट्रस्ट ने प्रदेश में बढ़ते कोविड संक्रमण के मामलों के मद्देनजर आगंतुकों के लिए 11 अप्रैल से सोमनाथ और अन्य मंदिर को बंद करने का निर्णय लिया है। भक्त मंदिर के सोशल मीडिया पेज औऱ इसकी वेबसाइट पर आरती देख सकते है। आपको बता दें कि कोरोना के कारण सोमनाथ मंदिर को दूसरी बार दर्शनार्थियों के लिए बंद किया गया है। पिछले साल सोमनाथ मंदिर 80 दिनों तक बंद था।

    गुजरात में कोविड के 5 हजार नए मामले आए सामने
    गुजरात में पहली बार कोविड-19 संक्रमण के 5,011 नए मामले सामने आए हैं। तो वहीं, संक्रमण की वजह से 49 मरीजों की मौत हो गई, जो कि पिछले साल मई में एक दिन में सबसे ज्यादा मरनेवाले मरीजों की संख्या के बराबर है। 2 हजार 525 लोग ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हो गए है। तो वहीं, गुजरात में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3,42,026 हो गई। वहीं अब तक 4,746 मरीजों की मौत हो चुकी है। 25,129 मरीजों का उपचार चल रहा है।

    78.71 लाख लोगों को दी जा चुकी वैक्सीन की पहली खुराक
    प्रदेश में अब तक, 78,71,091 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक दी गई है और 10,31,664 व्यक्तियों को कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक दी गई है। शनिवार को कुल 2,87,617 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया है।

    ये भी पढ़ें:- धार्मिक स्थलों को लेकर योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानें एक बार में कितने श्रद्धालुओं को मिलेगा प्रवेशये भी पढ़ें:- धार्मिक स्थलों को लेकर योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानें एक बार में कितने श्रद्धालुओं को मिलेगा प्रवेश

    English summary
    Somnath Trust has decided to close Somnath & other temples under it from April 11 for visitors
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X