• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शराबबंदी ताक पर रख गुजरात ले जाई गई शराब, टैंकर से जब्त हुईं 57 हजार बोतलें

|
Google Oneindia News

कच्छ। गुजरात में शराब-बीयर का धंधा करने वालों ने सारे नियम-कायदे ताक पर रख दिए हैं। शराबबंदी के बावजूद अवैध शराब बिक्री और सप्लाई की घटनाएं सामने आ रही हैं। खबर मिली है कि, पुलिस ने कच्छ जिले के सामखियाली क्षेत्र में अब 21 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की शराब व बीयर जब्त की है। मौके से एक टैंकर चालक को भी गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई आरआर सेल के निरीक्षक बी.एस. सुथार एवं उनकी टीम ने की।

Rs 21 Lakh worth liquor And Beer seized in gujarat

पुलिस के अनुसार, गश्ती के दौरान मुखबिर की सूचना पर सामखियाली के समीप निगरानी शुरू की गई थी। वहां जब एक टैंकर को रुकवाया गया तो शराब भरी 57 हजार बोतलें और बीयर भरे 470 टिन जब्त किए गए। जिनकी कीमत 21.10 लाख रुपए बताई गई। इस संबंध में सामखियाली थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि, टैंकर जब्त करने के अलावा मौके से उसके चालक को भी गिरफ्तार किया गया था, उसकी पहचान राजस्थान के सांचोर निवासी गणपतराम विश्नोई के तौर पर हुई है।

Rs 21 Lakh worth liquor And Beer seized in gujarat

कोई कुछ भी कहे, गुजरात से अब नहीं हटेगी शराबबंदी: शंकरसिंह वाघेला को चेताते हुए बोले गृह राज्यमंत्री जाड़ेजाकोई कुछ भी कहे, गुजरात से अब नहीं हटेगी शराबबंदी: शंकरसिंह वाघेला को चेताते हुए बोले गृह राज्यमंत्री जाड़ेजा

इधर, शराब भरे 2016 पाऊच जब्त
गुजरात में ही कंडला-मोरबी राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी शराब जब्त की गई है। मोरबी जिले के मालिया-मियाणा गांव के समीप मालिया चेक पोस्ट के निकट मोरबी पुलिस की एलसीबी टीम की सूचना पर पुलिस टीम ने निगरानी के दौरान एक जीप को रोककर तलाशी ली। उस जीप से 2,01,600 रुपए कीमत की शराब मिली। उन पाउच की संख्या 2016 ​थी।

गुजरात में शंकरसिंह वाघेला बोले- शराबबंदी पर सोचे रूपाणी सरकार, लोग घटिया पैग पीकर मर रहे हैं, राजस्व भी नहीं आ रहागुजरात में शंकरसिंह वाघेला बोले- शराबबंदी पर सोचे रूपाणी सरकार, लोग घटिया पैग पीकर मर रहे हैं, राजस्व भी नहीं आ रहा

English summary
Rs 21 Lakh worth liquor And Beer seized in gujarat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X