• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात के 4 सबसे बड़े शहरों में जनवरी खत्म होने तक लगा रहेगा रात्रि कर्फ्यू, CM रूपाणी बोले- बदलाव नहीं

|

night curfew in gujarat latest news, अहमदाबाद। गुजरात के चार महानगरों (अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट) में रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा। गुजरात सरकार ने इसे जनवरी के अंत तक यथावत रखने का फैसला किया है। आज खुद मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस बारे में ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने जामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए अभी कर्फ्यू से राहत नहीं दी जाएगी। इसके अलावा समय सीमा में भी कोई बदलाव नहीं होगा।

Night curfew in gujarats Ahmedabad, Surat, Vadodara, Rajkot, govt says- Curfew To Remain In Till End Of January

सरकार के इस निर्णय से यह भी साफ हो गया है कि, नाइट कर्फ्यू के समय (रात 10.00 से सुबह 6.00 बजे तक) में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं, अभी तक गुजरात में यही चर्चा हो रही थी कि कोरोना के लिए जारी होने वाली नई एसओपी में कर्फ्यू का टाइम रात 10.00 की बजाय 11 बजे किया जा सकता है। मालूम हो कि, कोरोना मामलों के बढ़ने के चलते चार महानगरों (अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट) में दिवाली के बाद से ही नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया था।

हरियाणा के पॉलिटेक्निक संस्थानों में दाखिलों में हुई 16%की वृद्धि, सरकार बोली- ये बड़ी उपलब्धिहरियाणा के पॉलिटेक्निक संस्थानों में दाखिलों में हुई 16%की वृद्धि, सरकार बोली- ये बड़ी उपलब्धि

इन चारों शहरों में पहले कर्फ्यू का समय रात 9.00 से सुबह 6.00 बजे तक का रखा गया था। करीब 15 दिन पहले ही एक घंटा कमकर कर्फ्यू का टाइम रात 10.00 से सुबह 6.00 बजे तक किया गया था। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस यह सवाल उठाती रही हैं कि, इस कर्फ्यू के चलते होटल, मनोरंजन से जुड़े व्यवसाय को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

VIDEO: फुटपाथ पर घरेलू सामान बेचने वाली महिलाओं पर महिला PSI ने बरसाईं लाठियां, बच्चों भी को नहीं बख्शाVIDEO: फुटपाथ पर घरेलू सामान बेचने वाली महिलाओं पर महिला PSI ने बरसाईं लाठियां, बच्चों भी को नहीं बख्शा

English summary
Night curfew in gujarat's Ahmedabad, Surat, Vadodara, Rajkot, govt says- Curfew To Remain In Till End Of January
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X