• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दो दिन के गुजरात दौरे पर अमित शाह, कहा- आज से शुरू हो रहा है कोरोना के खिलाफ लड़ाई का नया चरण

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, जून 21। गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को योग दिवस के मौके पर दो दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे हैं। अमित शाह अहमदाबाद में तीन कोविड टीकाकरण केंद्रों का दौरा करेंगे, जिसकी शुरुआत उन्होंने कर दी है। आपको बता दें कि आज से ही देशभर में सभी लोगों के लिए मुफ्त टीकाकरण की शुरुआत हो गई है। आज से देशभर में जो टीकाकरण अभियान शुरू होगा वो केंद्र के अंतर्गत ही चलेगा।

Amit Shah

देशभर में आज से तेज होगा टीकाकरण- अमित शाह

दौरे के पहले दिन अमित शाह ने एक टीकाकरण केंद्र का दौरा किया, जहां उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक नया फेज शुरू होने जा रहा है, प्रधानमंत्री ने ये महत्वपूर्ण निर्णय लिया था कि 21 जून से 18 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगों का मुफ्त टीकाकरण होगा, ये टीकाकरण केंद्र सरकार के द्वारा लगाया जाएगा। अमित शाह ने कहा कि आज से टीकाकरण की रफ्तार को तेज किया जाएगा।

लोग आगे आकर वैक्सीन लगवाएं- अमित शाह

अमित शाह ने इस दौरान लोगों से वैक्सीन लगवाने की भी अपील की। उन्होंने कहा, 'कोरोना के खिलाफ वैक्सीन सबसे बड़ा हथियार है और लोगों को इसके लिए आगे आने चाहिए। इसके साथ ही वैक्सीन की पहली डोज के साथ दूसरी डोज भी समय पर लगवानी चाहिए।'

इस दौरान अमित शाह ने वैष्णो देवी ब्रिज और गांधीनगर-खोदियार पुल का उद्घाटन किया। इस मौके पर अमित शाह के साथ सीएम विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ भारत का एक और बड़ा कदम, आज से सभी 18+ लोगों को मिलेगी Free Vaccine

English summary
New stage in fight against Corona begins today, Says Home minister Amit Shah
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X