• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आणंद में मानसून से आनंद: 2 दिन में 13 इंच बारिश, गुजरात की झीलें पानी से भरीं, नदियां उफान पर

|
Google Oneindia News

आणंद। गुजरात में मानसूनी बारिश ने कई जिलों में खूब पानी बरसाया है। आणंद जिले में दो दिनों से जोरदार बारिश का दौर जारी है। हालात देखकर लग रहा है, जैसे बादल फटे हों। यहां 4 घंटे में ही 7 इंच बरसात हो गई। बीते 2 दिनों में 13 इंच बारिश दर्ज हुई। इससे जलभराव हो रहा है। निचले इलाकों में झीलें फुल भर गई हैं। वहीं, नदियां भी उफान पर हैं।

    Gujarat Heavy Rain: गुजरात में भारी बारिश से Anand District के कई इलाके जलमग्न | वनइंडिया हिंदी
    2 दिन से मूसलाधार बारिश हो रही

    2 दिन से मूसलाधार बारिश हो रही

    शहर की कई सड़कों पर पानी भरने से नदियों के बहने जैसे दृश्य नजर आ रहे हैं। किसानों राहत महसूस कर रहे हैं। वहीं, जहां जलजमाव हुआ है, वे लोग पानी भरने से परेशान हैं। कई गांवों के रास्ते बाधित हो गए हैं। एक गांव के लोगों ने बताया कि, बुधवार रात से ही रुक-रुककर मूसलाधार बारिश हो रही है।

    आणंद के इन इलाकों में जलभराव

    आणंद के इन इलाकों में जलभराव

    राज्य में आणंद जिला मुख्यालय के विद्यानगर, आणंद अंबाजी मंदिर, लक्ष्मी टॉकीज, गामडीवड, राजमहल रोड इलाकों में जलजमाव हो गया है। सब्जी मंडी और बाजारों में लोगों का रोजमर्रा का धंधा प्रभावित हुआ है। पानी भरने से छोटे-मोटे व्यवसाय करने वाले अब घरों से बाहर नहीं जा पा रहे। लाठी गांव की देवलियानी नदी में बाढ़ आने से पुलिया पार रहा एक बाइक सवार फंस गया। उसकी जान बच गई, लेकिन बाइक बह गई।

    2-3 दिन में मध्य प्रदेश पहुंचेगा मानसून, 13 राज्यों में भारी बारिश के आसार, 8 जून तक औसत से 18% ज्यादा बारिश हो चुकी2-3 दिन में मध्य प्रदेश पहुंचेगा मानसून, 13 राज्यों में भारी बारिश के आसार, 8 जून तक औसत से 18% ज्यादा बारिश हो चुकी

    फलकुं और ब्राह्मणी नदी में बाढ़ आ गई

    फलकुं और ब्राह्मणी नदी में बाढ़ आ गई

    भारतीय मौसम विभाग के केंद्र से मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह ही गुजरात के पेटलाद में 48, खंभात में 22, बोरसद में 15, आंकलाव में 8, सोजीत्रा में 4, तारपुर में 2 और उमरेठ लगभग 1 मिमी वर्षा हुई है। जोरदार बारिश के चलते फलकुं और ब्राह्मणी नदी में बाढ़ आ गई है।

    English summary
    Monsoon 2021: heavy rain in anand district gujarat
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X