• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दूध बेचने वाले बाइक सवार युवक को तेंदुआ सड़क से खींचकर खेत में ले गया, गांववालों ने देखा तो मचा कोहराम

|
Google Oneindia News

कोडीनार। गुजरात के गिर सोमनाथ जिले की कोडीनार तालुका में तेंदुए ने एक बाइक सवार की जान ले ली। बाइक सवार युवक को मुंह में दबाकर तेंदुआ सड़क से खेत में ले गया। वहां उसने युवक का सिर धड़ से अलग कर दिया। वन विभाग को सूचना मिली तो कर्मचारी वहां पहुंचे। बताया गया कि, तेंदुए ने शायद शिकार करने के लिए उक्त युवक पर हमला किया था। हालांकि, तेंदुए इंसान का मांस नहीं खाते। यह घटना इलाके में दहशत की वजह बन गई है।

leopard hunting the bike rider In Kodinar, Gujarat

युवक की लाश कोडीनार तहसील के विट्ठलपुर गांव के निकट खेत से बरामद की गई। गांववालों ने बताया कि, मृतक दूध बेचता था। उसका नाम अजीत था। वह शुक्रवार की देर शाम विट्ठलपुर गांव में दूध देकर लौट रहा था। शायद तभी उसे तेंदुए ने निशाना बनाया। सुबह सड़क किनारे ही बाइक पड़ी हुई दिखाई दी और कुछ दूरी पर अजीत बिना सिर के पड़ा मिला। वन.विभाग ने कहा है कि, ऐसा तेंदुए के हमले की वजह से हुआ होगा। मगर, इसमें संशय यह है कि तेंदुए ने भला चलती बाइक पर कैसे हमला किया।

leopard hunting the bike rider In Kodinar, Gujarat

VIDEO: तेंदुए से शहर में मची अफरा-तफरी, पकड़ने आए वनकर्मी घायल, 6 घंटे बाद ड्रोन से हुआ काबूVIDEO: तेंदुए से शहर में मची अफरा-तफरी, पकड़ने आए वनकर्मी घायल, 6 घंटे बाद ड्रोन से हुआ काबू

पुलिस के मुताबिक, वनकर्मियों ने खेतों में पंजे के निशान देखकर इस बात की पुष्टि की है कि अजीत पर तेंदुए ने हमला किया। वन-विभान की पड़ताल के साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। तेंदुआ आप देख सकते हैं, क्या हालत हुई होगी।

खेत में 8 साल के बेटे पर टूट पड़ा तेंदुआ, मां ने धूल-मिट्टी मारकर चंगुल से छुड़ाया, हो रही तारीफ- VIDEOखेत में 8 साल के बेटे पर टूट पड़ा तेंदुआ, मां ने धूल-मिट्टी मारकर चंगुल से छुड़ाया, हो रही तारीफ- VIDEO

English summary
leopard hunting the bike rider In Kodinar at Gir-Somnath district of Gujarat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X