• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑक्सीजन के लिए चला दी गोली: रिफिलिंग सेंटर पर कर्मचारियों ने नहीं भरा खाली सिलेंडर तो की फायरिंग

|

कच्छ। कोरोना महामारी के चलते मची आॅक्सीजन की किल्लत के चलते लोग कुछ भी करने पर आमादा हैं। आॅक्सीजन लेने पहुंचे एक शख्स ने तो ऑक्सीजन रिफलिंग यूनिट के बाहर गोलियां ही चला दीं। यह घटना गुजरात के कच्छ में हुई, जहां एक व्यक्ति ने रिफिलिंग सेंटर के बाहर तब गोलीबारी की, जब कर्मचारियों ने उसके खाली सिलेंडर को उसकी बारी आने से पहले भरने से इनकार कर दिया था।

kutch gujarat: man fires bullets at oxygen refilling unit in for oxygen cylinder

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि, यूनिट के कर्मचारियों को धमकाने के लिए हवा में गोली चलाने के बाद जब उक्त शख्स ने बहसबाजी शुरू कर दी तो कच्छ ऑक्सीजन रिफिलिंग सेंटर के बाहर हंगामा खड़ा हो गया। उस व्यक्ति ने तीन अन्य लोगों के साथ कतार में रहने से इनकार कर दिया और यूनिट के कर्मचारियों से अपने खाली सिलेंडर को ऑक्सीजन से भरने की मांग की।

पुलिस की ओर से बताया गया कि, यह घटना कच्छ के भचाऊ तालुका में घटी, जहां लोग ऑक्सीजन रिफिलिंग यूनिट के बाहर कतार में खड़े थे। तब वहां हथियारों से लैस चार लोगों ने कतार में रहने से इनकार कर दिया और यूनिट कर्मचारियों से कहा कि वे पहले हमारा सिलेंडर भरें।' इस पर वहां बहस शुरू हो गई। बाद में एक आरोपी ने फायर किया, जिससे लोगों में दहशत फैल गई।

कोरोना से जान गंवाने वालों की लगातार जल रहीं चिताएं, श्मशान की धधकती चिमनी पिघलकर शवयात्रा में गिरीकोरोना से जान गंवाने वालों की लगातार जल रहीं चिताएं, श्मशान की धधकती चिमनी पिघलकर शवयात्रा में गिरी

मामला और बढ़ गया, क्योंकि उन्होंने मौके से भागने से पहले ऑक्सीजन रीफिलिंग यूनिट के कर्मचारियों को डराने के लिए तीन और राउंड फायर किए। अंत: में पुलिसिया कार्रवाई हुई।

English summary
kutch gujarat: man fires bullets at oxygen refilling unit in for oxygen cylinder
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X