• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला पीएसआई ने जान पर खेलकर लुटेरों को पकड़ा, पति-पत्नी को लिफ्ट देकर लूटा था

|
सुरेंद्रनगर। गुजरात में एक महिला पीएसआई और उनकी टीम ने चार लुटेरों को गिरफ्तार किया। वे लुटेरे एक दंपति को लूट रहे थे। यह घटना प्रदेश के सुरेंद्रनगर जिले में हुई। एक पति-पत्नी सूरत से सुरेन्द्रनगर जा रहे थे। तभी रास्ते में लिफ्ट देने के बहाने उन्हें लुटेरों ने कार में बिठा लिया। उसके बाद उन्हें लूटने लगे। हालांकि, एक महिला पीएसआई को पता चल गया। जिसके बाद उस महिला पुलिस अधिकारी और उनकी टीम ने कार में भाग रहे चार लुटेरों को गिरफ्तार किया।
In gujarat, a woman PSI and her team caught robbers

यह महिला पुलिस अधिकारी हेतल रबारी ​थीं। जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालते हुए उन लुटेरों को पकड़ा। फिर लुटेरों को पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके पास से लूटी गई संपत्ति बरामद कर ली गई। पुलिस ने बताया कि, वे चार लुटेरे थे। उनकी कार को भी जब्त कर लिया गया है। पड़ताल में सामने आया है कि, महेश पटेल नामक शख्स अपनी पत्नी जया पटेल सूरत के एक ट्रेवल्स की बस में सवार होकर सुरेंद्रनगर जा रहे थे। वह जब लिंबडी बस स्टैंड पर उतरे तो लिंबडी से सुरेंद्रनगर जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार करने लगे।

महेश पटेल और उनकी पत्नी को तभी एक कार गुजरते दिखी। वह एक सफारी गाड़ी थी। उसमें बैठे लोगों ने महेश पटेल और उनकी पत्नी को लिफ्ट दी।उसके बाद पति-पत्नी दोनों सुरेंद्रनगर जाने के लिए उस कार में सवार हुए। हालांकि, बाद में उन्हें पता चला कि वे जिस कार में बैठे हैं, वह लुटेरों की है। उस कार में पांच लोग जो बैठे थे, वे लुटेरे थे। उन लुटेरों ने पति-पत्नी के गहने लूट लिए और 50 हजार रुपए की नगदी भी छीन ली। उसके बाद लुटेरों ने उन्हें महिंद्रा शोरूम के पास उतार दिया। जहां पति-पत्नी ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

In gujarat, a woman PSI and her team caught robbers

23 साल की इस लड़की के 'शौक' ने बुंदेलखंड को दी नई पहचान, PM मोदी ने भी की तारीफ23 साल की इस लड़की के 'शौक' ने बुंदेलखंड को दी नई पहचान, PM मोदी ने भी की तारीफ

पुलिस ने फिर उन लुटेरों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी करवाई। लखतर-वीरमगाम राजमार्ग को ब्लॉक ‌कर दिया गया। कुछ देर बाद पुलिस अधिकारी हेतल रबारी को सड़क से गुजरती सफारी कार दिखी। जिसका उन्हेांने पीछा किया। वहां से 4 लुटेरों को पकड़ लिया गया। फिर उन सभी को फिर सुरेंद्रनगर बी. डिवीजन पुलिस स्टेशन ले जाया गया।उनसे लूटी गई चीजें बरामद कीं और कार को भी जब्त कर लिया।

English summary
In gujarat, a woman PSI and her team caught robbers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X