• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर निशाना, कहा-PM का गुस्सा अडानी-अंबानी पर क्यों निकाल रहे हो?

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, 19 मई: गुजरात व‍िधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा, 'एक व्यापारी अपनी मेहनत से ही ऊपर उठता है। आप अडानी या अंबानी को हर बार गाली नहीं दे सकते। अगर पीएम गुजरात से हैं, तो अंबानी और अडानी पर अपना गुस्सा क्यों निकालते हैं? उन्होंने कहा कि कांग्रेस में 3 साल उन्होंने अपना वक्त बर्बाद किया।

 Hardik Patel slams Congress for abusing Ambani, Adani pm modi gujarati

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि जब इस्तीफा देने की बात आई तो बड़ी हिम्मत से देना पड़ा। कांग्रेस में रहकर मैंने अपने राजनीतिक और सामाजिक जीवन के 3 साल बिगाड़े, मैं अगर बाहर भी होता तो प्रदेश के हितों के लिए और भी ज्यादा काम कर सकता था। कांग्रेस पर मुझे जो भरोसा था, उसपर न वो खरे उतरे न मैं खरा उतर पाया। न मुझे काम करने का मौका मिला न उन्होंने मुझे कभी काम दिया... हमने काम मांगा तभी तो उनको समस्या आ गई, अगर पद मांगा होता तो शायद दे दे

पटेल ने आगे कहा कि, कोई उद्योगपति अपनी मेहनत से बना है, अगर कोई उद्योगपति मेहनत करता है तो हम उसपर ये लांछन नहीं लगा सकते कि सरकार उसको मदद कर रही है। हर मुद्दे पर आप अडानी, अंबानी को गाली नहीं दे सकते। अगर प्रधानमंत्री गुजरात से हैं तो आप उसका गुस्सा अडानी, अंबानी पर क्यों डाल रहे हैं। मैंने उनसे(राहुल गांधी) कई बार कहा कि यहां आपको उद्योग पर गाली नहीं देनी चाहिए। आपको लोकल मुद्दों को लेकर राजनीति में आगे बढ़ना होगा, उन्होंने कभी नहीं किया। हां, आपको नेताओं ने लोकल मुद्दे बताने की जगह कहां से अच्छा चिकन सैंडविच मिलता है, वो बताया होगा

उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्होंने आम आदमी पार्टी या भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर कोई निर्णय नहीं लिया है। हार्दिक पटेल ने पत्रकार वार्ता के दौरान, अयोध्या मामले में बीजेपी की भूमिका की सराहना की और अनुच्छेद 370 के प्रावधान निरस्त करने के लिए भी पार्टी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई दृष्टिकोण नहीं है और पार्टी के नेता गुजराती लोगों से पक्षपात करते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मोबाइल देखने में व्यस्त रहते हैं, कांग्रेस के नेताओं को सिर्फ सैंडविच चिकन का शौक है।

दो पतियों को छोड़ 16 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 32 साल की महिला, फिर क्या हुआ ?दो पतियों को छोड़ 16 साल के लड़के से प्रेग्नेंट हुई 32 साल की महिला, फिर क्या हुआ ?

हार्दिक ने कहा कि, राहुल से अंतिम बार बात हुई, तब कहा, मुझे काम करना है, पर काम नहीं देते, मीटिंग में बुलाते नहीं, पोस्टर में फोटो नहीं लगाते, टिकट वितरण में चर्चा नहीं करने देतेयूथ कांग्रेस के चुनाव में 5 करोड़ गुजरात कांग्रेस ने वसूल किए। हम एसी रूम में नहीं बैठते, पाटीदार समाज के लिए लड़े। आनेवाले 20 साल तक गुजरात में कांग्रेस सत्ता में नहीं आएगी। सिर्फ गुजरात के नेता कहते है, एक दिन जनता थक जाएगी तब वोट देगी। कांग्रेस पार्टी गुजरात का भला नहीं कर सकती।

Comments
English summary
Hardik Patel slams Congress for abusing Ambani, Adani pm modi gujarati
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X