• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के सभी पद और प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, 18 मई। गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में चुनाव से पहले गुजरात कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके लिखा, आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं, मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेराहर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।

Hardik Patel resigns: लंबे समय से Gujarat Congress से थे नाराज | वनइंडिया हिंदी
hardik

<strong>इसे भी पढ़ें- सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम के करीबी एस भास्कर रमन को किया गिरफ्तार</strong> इसे भी पढ़ें- सीबीआई ने कार्ति चिदंबरम के करीबी एस भास्कर रमन को किया गिरफ्तार

हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी से और सभी पद से इस्तीफा देने की हिम्मत जुटा रहा हूं। बता दें कि हार्दिक पटेल ने 2019 में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हार्दिक पटेल ने कांग्रेस की सदस्यता ली थी। बता दें कि हार्दिक पटेल पिछले कुछ हफ्तों से कांग्रेस पार्टी के भीतर चल रही कलह का मुद्दा उठा रहे थे,उन्होने अपनी भूमिका को पार्टी में लेकर सवाल खड़ा किया था, उन्होंने कहा था कि एक ऐसा दूल्हा जिसकी जबरदस्ती नसबंदी करा दी गई है।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट के साथ अपना इस्तीफा पत्र भी साझा किया है,जिसमे उन्होंने लिखा अनेक प्रयासों के बाद भी कांग्रेस पार्टी द्वारा देशहित एवं समाज हित के बिल्कुल विपरीत कार्य करने के कारण कुछ बातें आपके ध्यान में लाना बहुत आवश्यक हो गया है। हार्दिक ने कहा कि मुझे बड़े दुख के साथ कहना पड़ता है कि आज गुजरात में हर कोई जानता है कि किस प्रकार कांग्रेस के बड़े नेताओं ने जानबूझकर गुजरात की जनता के मुद्दों को कमजोर किया और इसके बदले में स्वयं बड़े आर्थिक फायदे उठाए हैं। राजनीतिक विचारधारा अलग हो सकती है, परंतु कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का इस प्रकार बिक जाना प्रदेश की जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा है।

Comments
English summary
Hardik Patel resign from all posts of congress party and primary membership.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X