• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

थाने में टिकटॉक बनाने पर सस्पेंड अल्पिता चौधरी बनी 'स्टार', डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

|

अहमदाबाद. गुजरात पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल अल्पिता चौधरी ने कुछ महीनों पहले थाने में ही टिकटॉक वीडियो शूट कर लिया था, जिसके कारण उसे सस्पेंड कर दिया गया था। हालांकि, अल्पिता ने बजाए पीछे हटने के, टिकटॉक पर बने रहने की ही बात कही थी। उसने कहा था कि कुछ भी हो जाए, मैं टिकटॉक नहीं छोड़ूंगी। तब से अब तक अल्पिता टिकटॉक की स्टार बन चुकी है। वह उस पर काफी मशहूर हो चुकी है। हाल ही में उसका एक गुजराती एल्बम वीडियो 'टिकटॉक की दीवानी' आया है, जिसे यूट्यूब पर 16 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

सस्पेंड होने के बाद अल्पिता का यह चौथा वीडियो एल्बम

सस्पेंड होने के बाद अल्पिता का यह चौथा वीडियो एल्बम

संवाददाता के अनुसार, यूट्यूब पर आए अल्पिता के नए गाने को जिग्नेश कविराज ने गाया है और इसके बोल मनु रबारी ने लिखे हैं। वहीं, इस गाने का प्रोडक्शन निसर्ग मोदी ने किया है। अल्पिता के फैन्स को यह गाना काफी पसंद आ रहा है। सस्पेंड होने के बाद अल्पिता का यह चौथा वीडियो एल्बम है। अल्पिता का कहना है कि, मुझे खाकी वर्दी में देखने का पिता का सपना था। लेकिन अब मैंने अपनी लाइफ को अपने नियमों से जीने का फैसला कर लिया है।'

​जिस गाने पर सस्पेंड हुई, वह जुलाई 2019 का है

वर्ष 2019 के जुलाई महीने में अल्पिता चौधरी मेहसाणा के लहंगेनाज पुलिस स्टेशन में ड्यूटी पर तैनात थी। उस दौरान उसने एक टिकटॉक वीडियो अपने थाने में ही शूट कर लिया था। वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। तब पुलिस ने विभागीय जांच की और अल्पिता को निलंबित कर दिया था।

सस्पेंड होने पर अर्पिता ने वीडियो में यूं चेताया

सस्पेंड होने पर अर्पिता ने वीडियो में यूं चेताया

टिकटॉक वीडियो सॉन्ग शूट करने के बाद सस्पेंड हुई अल्पिता ने शायरना अंदाज में पुलिस अधिकारियों पर कटाक्ष किया था। उसने बिना रुके फिर नया टिकटॉक एल्बम शेयर किया। जिसके वीडियो में वह कहते दिखी- "हमसे जलने वालों तुम भी क्या कमाल हो, महफिल तुम्हारी है दोस्तों, तुम्हारे चर्चे हमारे नाम करते हो..."

कुछ लोगों की वजह से वीडियो बनाना बंद नहीं करूंगी

कुछ लोगों की वजह से वीडियो बनाना बंद नहीं करूंगी

हालांकि, बाद में अल्पिता ने यह भी कहा कि मेरे द्वारा पुलिस स्टेशन में वीडियो बनाना बड़ी गलती थी। मैंने मेरे काम के घंटों के दौरान पुलिस स्टेशन में वीडियो बनाया था और उसे टिकटॉक पर पोस्ट किया था। लेकिन मैं कुछ लोगों की वजह से अपने वीडियो बनाना बंद नहीं करूंगी।

सोशल मीडिया पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आईं

सोशल मीडिया पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आईं

अल्पिता के सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने मिली थीं। कई लोगों ने पुलिस अधिकारियों के फैसले को गलत बताया तो कई लोगों ने अल्पिता के रवैये की भी आलोचना की।

इस गाने पर हुई थी सस्पेंड

इस गाने पर हुई थी सस्पेंड

अल्पिता चौधरी ने पुलिस थाने के अंदर 'इतना तो बता... मौसम की तरह ... तू बदलता ... गया' गाने पर टिक टॉक वीडियो बनाया था। लॉकअप के नजदीक बनाया गया ये वीडियो वायरल हो गया था। जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया।

TikTok वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुई सिपाही बोली- मैं अब भी वीडियो बनाती रहूंगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat: Suspended Woman Cop alpita chaudhary become TikTok star For Dancing, Video Viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X