• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में 24 घंटे के भीतर मिले अब तक के सबसे ज्यादा 6690 कोरोना मरीज, ऐसे टूटे कई रिकॉर्ड

|

अहमदाबाद। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने गुजरात में स्थिति गंभीर कर दी हैं। यहां के 4 महानगरों अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट के अलावा अब अन्य जिलों में भी संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। सबसे ज्यादा असर अहमदाबाद और सूरत में देखा जा रहा है। जहां बीते रोज क्रमश: 2282 एवं 1441 नए कोरोना मरीज मिले। इतना ही नहीं, मंगलवार के दिन तो कोरेाना संक्रमण के नए मामलों ने गुजरात में पहले के सारे रिकार्ड तोड़ दिए।

    गुजरात में 24 घंटे के भीतर मिले अब तक के सबसे ज्यादा 6690 कोरोना मरीज, ऐसे टूटे कई रिकॉर्ड
    गुजरात में कोरोना ने तोड़े अब तक के रिकॉर्ड

    गुजरात में कोरोना ने तोड़े अब तक के रिकॉर्ड

    राज्यभर में बीते 24 घंटों के दरम्यान 6690 मामले दर्ज किए गए। यह संख्या अब तक की सर्वाधिक है, एक दिन में मिले नए कोरोना मरीजों के मामले में। खासकर, सूरत और अहमदाबाद की स्थिति काफी खराब है। इन दाेनों जिलों में न केवल मामले बढ़ रहे हैं, बल्कि मौतें भी यही सबसे ज्यादा हो रही हैं। मंगलवार के दिन यानी कि, पिछले 24 घंटे में गुजरात के भीतर 67 लोगों की कोरोना वायरस से जान चली गई। सबसे ज्यादा 25 मौतें सूरत में हुई। बताया जा रहा है कि, सूरत में पहली बार कोरोना की वजह से इतने लोगों की जान गई है। वहीं, अहमदाबाद में भी 23 जने कोरोना से मरे हैं।

    गुजरात में अब 3,60,206 मामले

    गुजरात में अब 3,60,206 मामले

    कुल संक्रमितों की संख्या राज्य में अब 3,60,206 हो गई है। मौतों की बात करें तो, यहां अब तक 4922 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 2748 लोगों को अस्पताल से छुट्‌टी दी गई। हालांकि, सक्रिय मरीजों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। यह संख्या अब 34,334 हो गई है। जिनमें से 221 वेंटिलेटर पर हैं।

    भाजपाध्यक्ष CR पाटिल के यहां मिले थे 5 हजार रेमडेसिवीर इंजेक्शन, चुप्पी तोड़ते हुए बोले- कांग्रेस धमकी देना बंद करे, हमने लोगों की जान बचाने के लिए कानूनी तरीके से मुफ्त बांटे हैंभाजपाध्यक्ष CR पाटिल के यहां मिले थे 5 हजार रेमडेसिवीर इंजेक्शन, चुप्पी तोड़ते हुए बोले- कांग्रेस धमकी देना बंद करे, हमने लोगों की जान बचाने के लिए कानूनी तरीके से मुफ्त बांटे हैं

    अब तक कितने लोग ठीक हुए?

    अब तक कितने लोग ठीक हुए?

    गुजरात में अब तक 3,20,729 लोग कोरोना मुक्त हुए। सरकार की ओर से बताया गया है कि, मंगलवार को 2,15,805 लोगों को वैक्सीन दी गई। साथ ही राज्‍य में अब तक 93,50,045 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। राज्यभर में 2854 लोगों को संक्रमण मुक्त पाये जाने पर अस्‍पताल से घर भेज दिया गया।

    English summary
    covid breakout in gujarat 2021: Gujarat Records 6690 new coronavirus patients In A Single Day For The First
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X