• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: दलित छात्रा से पार की गई थी हैवानियत की हदें, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

|

अरावली। गुजरात के अरावली जिले के मोदसा कस्‍बे में 1 जनवरी को 19 साल की छात्रा लापता हो गई थी। 5 जनवरी को पेड़ से लटकता हुआ उसका शव मिला था। परिजनों ने हत्या और गैंगरेप का आरोप लगााया। शव के दूसरे पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि छात्रा के साथ हैवानियत की हदें पार की गई थीं। 5 डॉक्टरों की टीम ने रिपोर्ट दी है कि छात्रा को बुरी तरह घसीटा गया, अननैचुरल सेक्स के बाद उसे फांसी पर लटका दिया गया। बता दें, पहली पीएम रिपोर्ट में कहा गया था कि रेप या हत्या के कोई लक्षण नहीं हैं।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

अरावली जिले के मोदसा कस्‍बे में 5 जनवरी 19 साल की छात्रा का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला था। परिजनों ने हत्या और गैंगरेप का आरोप लगाते हुए गुजरात पुलिस के रवैये से नाराज होकर शव लेने से इनकार कर दिया था। 9 जनवरी को छात्रा के शव का अंतिम संस्‍कार किया गया। इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है।

तीन आरोपी कर चुके हैं सरेंडर, एक अभी भी फरार

तीन आरोपी कर चुके हैं सरेंडर, एक अभी भी फरार

पुलिस ने मामले में बिमल भारवाड, उसके दोस्‍तों दर्शन भारवाड, सतीश भारवाड और जिगर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। तीन आरोप पुलिस के सामने सरेंडर कर चुके हैं, जबकि एक आरोपी सतीश भारवाड अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

पोस्‍टमॉर्टम र‍िपोर्ट में कहा गया है कि छात्रा के मलाशय का एक हिस्‍सा एनल कनाल से बाहर आ गया था। इसके अलावा लाल रंग का असामान्‍य खरोंच चेस्‍ट के बायें हिस्‍से में ऊपरी भाग में पाया गया। यही नहीं छात्रा के बायें कंधे में भी खरोंच के निशान हैं और बायें अंगूठे में चोट पाई गई।रिपोर्ट में बताया गया है कि छात्रा के गले पर चोट के न‍िशान से यह पता चलता है कि उसे घसीटते हुए जबरन फांसी पर लटकाया गया।

गुजरात में 'निर्भया' कांड: युवती को अगवाकर 4 लोगों ने गैंगरेप किया, फिर हत्या कर पेड़ पर लटकायागुजरात में 'निर्भया' कांड: युवती को अगवाकर 4 लोगों ने गैंगरेप किया, फिर हत्या कर पेड़ पर लटकाया

English summary
gujarat modasa dalit girl rape and murder case second postmortem report
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X