• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Gujarat local bodies elections 2021: गुजरात में AAP का गारंटी पत्र, किए वादे-दिल्ली जैसी बेहतर सुविधाएं देंगे

|

AAP manifesto for Gujarat named "guarantee card", अहमदाबाद। अहमदाबाद निकाय चुनाव में हिस्सा ले रही आम आदमी पार्टी आप ने यहां अपना गारंटी पत्र जारी किया है। जिसमें उसने गुजरात के शहरों में दिल्ली जैसी शिक्षा सुविधा व साधन की गारंटी दी है। आप का चुनावी गारंटी पत्र और चुनाव घोषणा पत्र जारी करते हुए अहमदाबाद जोन प्रभारी शिव कुमार उपाध्याय, संगठन महामंत्री हसमुख पटेल तथा जोन के मंत्री हरीश कोठारी बोले कि, 'आम आदमी पार्टी गुजरात में भी दिल्ली जैसी बेहतरीन सुविधाएं लोगों को देगी। उन्होंने कहा कि, केजरीवाल की अगुवाई में हमें यहां जीत मिलने पर स्कूलों को साफ-स्वच्छ और सुविधाओं से युक्त बनाने के साथ बच्चों को आधुनिक तकनीक में संसाधनों से शिक्षा उपलब्ध कराएंगे।

    Gujarat local bodies elections 2021: गुजरात में AAP का गारंटी पत्र
    आप के गारंटी पत्र में ऐसे वादे

    आप के गारंटी पत्र में ऐसे वादे

    आप के गारंटी पत्र में यह भी कहा गया कि, ‘शिक्षकों को वैश्विक स्तर की शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए देश-विदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों से प्रशिक्षण दिलाया जाएगा। साथ ही दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक की तरह अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और वडोदरा जैसे शहरों में भी मोहल्ला क्लीनिक की सुविधाएं दिलाएंगे। इसके अलावा गरीबों को आवास मध्यमवर्ग को बेहतर परिवहन सुविधा और पिछड़े व गरीब तबके के बच्चों को उच्च शिक्षा की गारंटी देते हैं।‘‘

    भाजपा-कांग्रेस से पहले जारी की थी सूची

    भाजपा-कांग्रेस से पहले जारी की थी सूची

    बताते चलें कि, गुजरता के महानगर पालिका नगर, पालिका जिला पंचायत व तहसील-पंचायतों के चुनाव में आम आदमी पार्टी ने इस बार बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। उसने बड़ी संख्या में अपने उम्मीदवार उतारे हैंं। यहां तक कि आप ने भाजपा और कांग्रेस से पहले ही अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी थी। इसके अलावा जमीनी स्तर पर भी आप ने जमकर तैयारी की है। बीते दिनों आप के प्रमुख नेता व सांसद संजय सिंह, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया जैसे नेता गुजरात आए थे। उन्होंने यहां रोड शो किया था। मनीष सिसोदिया तो कई इलाकों में लोगों के बीच गए।

    केजरीवाल का गुजरात कार्यक्रम नहीं?

    केजरीवाल का गुजरात कार्यक्रम नहीं?

    मनीष सिसोदिया समेत कई बड़े आप नेताओं ने गुजरात में पार्टी को जीत दिलाने के लिए चुनाव-प्रचार की कमान संभाली हुई है। हालांकि, अभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात-कार्यक्रम की जानकारी नहीं मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि, संसद के सत्र तथा किसानों के आंदोलन की वजह से केजरीवाल अभी गुजरात नहीं आ पा रहे हैं। हालांकि, आप नेताओं की मानें तो वे गुजरात में वर्चुअल-चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

    गुजरात आए दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया, राजकोट में किया चुनावी रोड-शोगुजरात आए दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया, राजकोट में किया चुनावी रोड-शो

    एंग्री यंग मैन को सौंपी गुजरात की कमान

    एंग्री यंग मैन को सौंपी गुजरात की कमान

    गुजरात के निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने एक एंग्री यंग मैन गोपाल इटालिया को कमान सौंपी है। बता दिया जाए कि, इटालियन पहली बार गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा के सामने जूता फेंक कर चर्चा में आए थे। उस वक्त मीडिया में उनकी काफी चर्चा हुई थी। लोग उन्हें एंग्री यंग मैन कहने लगे थे। बहरहाल, उनका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। हालांकि, जूता फेंकने वाले मामले पर जब गोपाल से सवाल किए जाते हैं तो वे इस पर चर्चा से बचते नजर आते हैं।

    किसान मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस में मिलीभगत: संजय सिंहकिसान मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस में मिलीभगत: संजय सिंह

    English summary
    Gujarat local bodies elections 2021: Aam Aadmi Party manifesto named “guarantee card”, know announcements
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X