• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात में कोरोना केस सात हजार के पार, राज्य सरकार ने लागू की ये नई पाबंदियां

|
Google Oneindia News

अहमदाबाद, 11 जनवरी: गुजरात में भी कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बुधवार को गुजरात के स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि राज्य में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 7,476 नए ​​​​मामले आए हैं, वहीं इस दौरान ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 2,704 रही है। तीन नई मौतें भी कोरोना के चलते राज्य में दर्ज की गईं हैं। इसके बाद सरकार ने कोविड पाबंदियों को और सख्त कर दिया है।

ssdvfbg

गुजरात सरकार ने कोर कमेटी की बैठक के बाद राज्य में राजनीतिक, सामाजिक, शैक्षिक, सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रमों, सार्वजनिक समारोहों, सभाओं को लेकर नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। राज्य में कोई भी कार्यक्रम अब स्थल की क्षमता के 50 फीसदी उपस्थिति या अधिकतम 150 व्यक्तियों के साथ ही किया जा सकता है। वहीं अंत्योष्टि में 100 से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकेंगे। गुजरात सरकार ने 10 शहरों, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, गांधीनगर, जूनागढ़, जामनगर, भावनगर, आणंद, नडियाद में नाइट कर्फ्यू भी लगाया है। ये रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा।

देश में कोरोना की स्थिति

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से 11 जनवरी को जारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1,68,063 नए मामले सामने आए हैं। वहीं इस दौरान कोरोना से 277 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना के एक्टिव केस अब 8 लाख 21 हजार 446 हैं। कोरोना के अब तक देश में कुल मामले 3,58,75,790 है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 4 लाख 84 हजार 213 लोगों की मौत देश में हुई है।

लगातार चार चुनाव हार चुके इमरान मसूद के जाने से कांग्रेस को कितना नुकसान, सपा को आने से क्या फायदा?लगातार चार चुनाव हार चुके इमरान मसूद के जाने से कांग्रेस को कितना नुकसान, सपा को आने से क्या फायदा?

Comments
English summary
Gujarat Govt capped limit for public functions with up to 50 precent venue capacity or max of 150 persons
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X