• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेसी MLA चुडास्मा बोले- इस साल गुजरात में हमारी सरकार बनेगी, फिर 1-1 अधिकारी का हिसाब करेंगे

|
Google Oneindia News

गिर-सोमनाथ। कांग्रेस के विधायक विमल चुड़ास्मा ने कहा कि, गुजरात में अगली सरकार हमारी बनेगी। उन्होंने कहा, "जब हमारी सरकार बनेगी तो हम उस एक-एक अधिकारी का हिसाब करेंगे, जिन्होंने हमारे लोगों को परेशान किया है।"

Congress MLA Vimal Bhai Chudasama

विधायक विमल चुड़ास्मा के इस बयान से गुजरात की सियासत में हो-हल्ला मचना शुरू हो गया। विधायक ने सार्वजनिक मंच से अधिकारियों को धमकाते हुए यह भी कहा कि, बीजेपी की सरकार वाले अधिकारियों के तबादले कर सकते हैं, लेकिन हमारी सरकार (कांग्रेस के विधायक) तो उन्हें घर पर ही बैठा देगी। उनका गिन गिनकर हिसाब करेंगे।'

Congress MLA Vimal Bhai Chudasama

प्रशासनिक अधिकारियों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए विमल चुड़ास्मा बोले, "सरकारी कार्यक्रमों में प्रोटोकॉल के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की तरह कांग्रेस के पदाधिकारियों को भी आमंत्रण दिया जाना चाहिए, लेकिन सरकारी कार्यक्रमों में कहीं भी हमारे (कांग्रेस के) कार्यकर्ता या पदाधिकारी तो दूर, हमारे विधायकों को भी आमंत्रण नहीं दिया जा रहा है। अभी कह दे रहा हूं...जिन अधिकारियों ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को परेशान किया है, हमारी सरकार में उनका हिसाब लिया जाएगा।"

बिरजू महाराज पोतियों-शिष्याें के साथ अंत्याक्षरी खेल रहे थे, दिल का दौरा पड़ा, नजरें ऊपर कीं, पोती की गोद में सिर रखा और प्राण त्याग दिएबिरजू महाराज पोतियों-शिष्याें के साथ अंत्याक्षरी खेल रहे थे, दिल का दौरा पड़ा, नजरें ऊपर कीं, पोती की गोद में सिर रखा और प्राण त्याग दिए

उपरोक्त बातें विधायक विमल ने गुजरातम में गिर-सोमनाथ के वेरावल में कांग्रेस समर्थीत सरपंचों के सम्मान समारोह में कहीं। जहां विवादास्पद बयान देने से पहले विधायक विमल ने 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने की आशा जताई। उन्होंने सार्वजनिक मंच से विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि 2022 में कांग्रेस की ही सरकार बनने वाली है।

Comments
English summary
Gujarat: Congress MLA Vimal Bhai Chudasama Controversial Statement In Veraval | gujarat assembly elections 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X