• search
गुजरात न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात: बस और कार में हुई भयंकर टक्कर, ड्राईवर समेत 4 की जान गई, मध्य प्रदेश से आए थे सभी

|
Google Oneindia News

छोटा उदयपुर। गुजरात में छोटा उदयपुर जिले के छुछापुरा गांव के नजदीक रोडवेज की बस और कार की भिड़ंत हुई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और बस भी आगे से चकनाचूर हो गई। इस हादसे में कार के चालक सहित 4 जनों की मौत हो गई। हादसे के बाद वहां चीख-पुकार सुनाई देने लगी। पुलिस पहुंची तो सभी को क्षतिग्रस्त कार और बस से बाहर निकाला गया।

road accident

पुलिस ने बताया कि, जिन लोगों की जान गई, वे सभी मध्य प्रदेश के खरगौन के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान ग्यारसीलाल पटेल (36), दिनेश पटेल (43), ईश्वरलाल बिरला (46) और राजेश देवराम (37) के तौर पर हुई। दुर्घटना के बारे में पता चला है कि, एसटी बस छोटा उदयपुर से कालावड की ओर जा रही थी। बस जब छुछापुरा गांव के समीप थी, तभी बोडेली की ओर से सामने से आ रही कार टकरा गई। यह हादसा आधी रात को हुआ।

VIDEO : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हादसा, फ्लाईओवर से गिरने के बाद केमिकल से भरे ट्रक में लगी आगVIDEO : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हादसा, फ्लाईओवर से गिरने के बाद केमिकल से भरे ट्रक में लगी आग

road accident

बस-कार की टक्कर होने पर बस के कंडक्टर प्रवीण डामोर ने बस में सवार यात्रियों को नीचे उतारा। वहीं, देखा कि कार में सवार लोगों की हालत खराब थी। उसमें बैठे 4 जनों के शरीर फंसे हुए थे। इस घटना के बाद पुलिस ने कार सवार चालक सहित चारों को बाहर निकाला। हालांकि, चारों जनों की मौत हो चुकी थी। इस संबंध में बस चालक ने ही मामला दर्ज कराया।

पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, रूह कंपा देने वाला है वीडियोपुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, रूह कंपा देने वाला है वीडियो

English summary
gujarat chhota udaipur district road accident, four men lost lives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X